पानीपत में घर में घुसे बदमाशों ने चाकू दिखा लूटे 12 हजार, मौका पाकर महिला ने खुद को बाथरूम में बंद कर किया पति को फोन

पानीपत : पानीपत में बदमाश किस तरह बेखौफ घूम रहे हैं, इसका नजारा देखने को मिला जब पानीपत में लुटेरे एक घर में घुस गए और लूट की घटना को अंजाम दिया। यह घटना मॉडल टाउन थाना क्षेत्र की राधे विहार कॉलोनी की है।  जहाँ दो बदमाशों ने घर में घुसकर सेंधमारी की। बदमाशों ने देखा कि घर में एक अकेली महिला मौजूद है। उन्होंने उस महिला को चाकू दिखाया और नकदी सौंपने को कहा। महिला ने मौका पाकर खुद को बाथरूम में बंद कर लिया और अपने पति को फोन कर दिया। पति घर पर पहुंच पाता उससे पहले ही बदमाश अलमारी से 12000 रूपए की नकदी लूटकर फरार हो गए। इस बारे में महिला के पति ने मॉडल टाउन थाने में शिकायत दर्ज करवा दी है।

पति के पहुंचने से पहले 12 हजार ल� - Dainik Bhaskar

राधे विहार कॉलोनी निवासी गगनदीप सिंह ने पुलिस को सौंपी शिकायत में बताया कि रविवार शाम 5:0  बजे जब वह अपनी मां के साथ रिश्तेदारों के घर गए हुए थे, उसी समय उसकी पत्नी ने उसके पास फोन किया और बताया कि लगभग 7:30 बजे के आसपास उनके घर में दो बदमाश घुस आए हैं और नकदी लूटने की कोशिश कर रहे हैं। उसने मौका पाकर खुद को बाथरूम में बंद किया हुआ है।

पति के आने के बाद पत्नी निकली बाथरूम से

कुछ देर बाद जब गगनदीप अपने घर पहुंचे तो गेट बंद था। वह गेट कूदकर घर के अंदर घुसे और पत्नी को फोन किया। उस समय भी उनकी पत्नी बाथरूम में ही कैद थी। जब उन्होंने आवाज लगाई तब उनकी पत्नी बाहर निकली। उनकी पत्नी ने बाहर आकर सारी घटना के बारे में उनको बताया।

मौका पा कर मोबाइल से किया फोन

गगनदीप की पत्नी सिमरनजीत कौर बहार निकल कर अपने पति को बताया कि शाम 7:30 बजे जब वह घर में अकेली थी, उस समय दो बदमाश घर में घुस आए। एक बदमाश ने चाकू निकाल लिया और रुपयों की मांग की। एक बदमाश सोफे पर बैठ गया. उनमे से एक ने कमरे के अंदर रखी अलमारी को भी चेक किया। तभी अंदर वाले बदमाश ने अपने साथी को आवाज लगाई। जैसे ही बाहर बैठा बदमाश अपने साथी के पास कमरे में गया, वह मौका पाकर मोबाइल लेकर बाथरूम में घुस गई और लॉक करके वहीं से अपने पति को फोन किया। गगनदीप ने घर पहुंचने के बाद अपनी पत्नी को संभाला और  पुलिस को इस बारे में शिकायत दर्ज करवा दी। पुलिस पीड़ित के मकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

 

Exit mobile version