पानीपत में चोरों का आतंक: बंद मकान में छत के रास्ते घुसे, इत्मीनान से 7 ताले तोड़े, 75 हजार कैश समेत 1.5 लाख की चोरी; 10 महंगी साड़ी भी ले गए

पानीपत : पानीपत में चोर बंद दुकानों के बाद अब ताला लगे मकानों को निशाना बना रहे हैं। अग्रसेन कॉलोनी में बंद मकान की छत के रास्ते घुसे चोरों ने पहले ममटी के 2 ताले और फिर 2 कमरों के ताले तोड़े। इसके बाद चोरों ने 3 अलामरियों के ताले तोड़कर 75 हजार रुपए की नकदी समेत 1.5 लाख रुपए कीमत के चांदी के गहने और बर्तन चोरी कर लिए।

थाना मॉडल की पुलिस जांच में जुट गई है। फाइल फोटो - Dainik Bhaskar

चोरों ने अलमारी में पड़ी साड़ी तक भी नहीं छोड़ी। पड़ोसी की सूचना पर महिला घर वापस लौटी, तो देखा कि घर का सामान बिखरा पड़ा था। महिला ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मॉडल टाउन थाने में केस दर्ज कराया है।

अग्रसेन कॉलोनी के मकान संख्या-28 निवासी पूजा उदित गुप्ता ने बताया कि 5 साल पहले उनके पति की मौत हो चुकी है। उनकी बड़ी बेटी अदीति बेंगलुरु में जॉब करती है। वह 4 अगस्त को अपनी दूसरी बेटी को लेकर बड़ी बेटी के पास बेंगलुरु गई थी।

10 महंगी साड़ी भी ले गए चोर

सोमवार को उनकी पड़ोसी कुसुम का फोन आया और बताया उनके कमरों के ताले टूटे पड़े हैं। महिला के दामाद सौरव ने बताया कि घर आकर देखा तो कमरों और अलमारी के ताले टूटे मिले, सभी सामान बिखरा हुआ था। चेक करने पर पता लगा कि कुल 75 हजार रुपए की नकदी और चांदी के गहने व बर्तन गायब मिले। चोर अलमारी से 10 महंगी साड़ी भी ले गए।

खाली प्लॉट से छत के रास्ते घुसे चोर

सौरव ने बताया कि उनके मकान के पीछे एक खाली प्लॉट पड़ा है। उसकी प्लॉट से किसी तरह चोर मकान की छत पर पहुंचे। यहां ममटी पर दो ताले लगे थे। चोरों ने उन्हें तोड़ा और घर में दाखिल हो गए। पुलिस आसपास के लगे CCTV कैमरों में चोरों का सुराग लगाने की कोशिश कर रही है।

Source link

Exit mobile version