रोहतक में लड़कियों के दो गुटों में बीच सड़क जमके चले लात घूंसे, देखें वायरल वीडियो यहाँ से

 रोहतक : रोहतक जिले में डीएलएफ (DLF) कॉलोनी में छात्राओं के दो गुटों में जमकर लात घूंसे चले। जिसकी वीडियो (Video) राह चलते लोगों ने बना ली और सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) कर दी। यह मामला रोहतक (Rohtak) के डीएलएफ कॉलोनी (DLF Colony) में शुक्रवार दोपहर का है, जहां एक कोचिंग सेंटर (Coaching Centre) के पास दो छात्राओं का गुट आपस में भिड़ गया।

लोगों ने बना ली वीडियो और कर दी वायरल

लड़कियों ने एक दूसरे को थप्पड़ों और लात घूंसो से पीटा। इससे छात्राओं को मामूली चोटे भी आई हैं। राह चलने वाले लोगों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी। इसके अलावा कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने बीच-बचाव करने के बजाए वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

जब यह झगड़ा बहुत ज्यादा बढ़ा तो लोगों ने उन्हें छुड़वाया और अलग-अलग भेज दिया। फिलहाल मामले की सूचना पुलिस तक नहीं पहुंची है। लेकिन राहगीरों ने जो वीडियो बनाकर वायरल कि वह खूब चर्चा में है।

इस मामले में आर्य नगर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार ने बताया कि फिलहाल किसी भी पक्ष की तरफ से उन्हें शिकायत नहीं मिली है। हालांकि अनेक जगह से वीडियो (Video) आ रही है। जांच करने के बाद पता लग पाएगा की वीडियो शुक्रवार दोपहर बाद की है। किसी भी तरह की शिकायत आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जा सकेगी।

Exit mobile version