रोहतक में ट्रैक पर लेट गया युवक ऊपर से गुजर गई रेल गाड़ी, वीडियो हो गई वायरल

रोहतक : रोहतक जिले में एक अजीब मामला सामने आया है. यहां पर एक युवक रेलगाड़ी आने से पहले ट्रैक पर लेट गया और यह पूरी रेलगाड़ी उसके ऊपर से गुजर गई. किसी ने उसका वीडियो बना दिया यह वीडियो 35 सेकंड का है, जिसमें मौत का मंजर देखा जा सकता है. हालांकि युवक को जरा सी भी चोट नहीं लगी. हर कोई इसे देखकर हैरान रह गया. अब ये वीडियो वायरल हो चुकी है.

युवक के ऊपर से गुजरी ट्रेन, नहीं हुआ बाल भी बांका

बता दें कि भिवानी से दिल्ली जा रही गोरखधाम एक्सप्रेस के सामने कलानौर के बसाना फाटक के पास एक युवक ट्रैक पर लेट गया. एक-एक करके गोरखधाम एक्सप्रेस के सारे डब्बे उस व्यक्ति के ऊपर से गुजर गए लेकिन ट्रक के बीचो-बीच लेटे जाने के कारण शायद यह युवक सकुशल बच गया. उसे मामूली सी भी खरोच नहीं आई. जब ट्रेन निकल गई तो यह युवक ट्रक से उठकर थोड़ी दूर चला गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हाथों-हाथ वायरल हो गया. बता दें कि यह घटना 6:45 की है, जब गोरखधाम एक्सप्रेस का वहां से गुजरने का समय था. इसी दौरान एक युवक आया और ट्रक के बीचो-बीच लेट गया. फाटक पर खड़े युवकों ने उसे हटाने की कोशिश भी की. लेकिन उसने किसी की एक न सुनी और ट्रैक के ऊपर लेट गया. एक-एक करके गाड़ी के सारे डब्बे उसके ऊपर से गुजरते चले गए.

सोशल मीडिया पर देखते ही देखते हो गया वायरल

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो पास खड़े युवकों में से किसी ने बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया.  हाथों-हाथ यह 35 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया. हालांकि ट्रेन निकली तो लोगों ने समझा कि वह मर चुका होगा, लेकिन जब देखा गया तो वह उस ट्रेन के जाने के बाद वहां से उठा और आगे निकल गया. देखने से यह पता लग रहा था कि उसने किसी प्रकार का नशा किया हुआ था. वह युवक कहां का था, इस बारे में पता नहीं चल पाया है. उसके कदम लड़खड़ा रहे थे, जिससे यह अंदाजा लगाया गया कि शायद इसने किसी मादक पदार्थ का सेवन किया हुआ है.

Exit mobile version