Video : दादरी नगर परिषद कर्मचारी की रिश्वत लेते की वीडियो हुई वायरल, देखें वीडियो

चरखी दादरी : शुक्रवार को दादरी नगर परिषद के एक कर्मचारी का रिश्वत लेते का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कर्मचारी एक युवक से मैरिज सर्टिफिकेट के लिए 500 रूपये की रिश्वत लेता दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि युवक पिछले कई दिनों से कर्मचारी के पास काम के लिए चक्कर काट रहा था।

https://www.haribhoomi.com/content/servlet/RDESController?command=rdm.ServletVideoPlayer&app=rdes&partner=hari&sessionId=RDWEB95AVFTOKLORTRP0GGQHT733JGYBY5R1F&uid=video_23409TvYvrYVIbKtH20JA5hcFtB5FOS2brxdy2440954

शहर के किट्टू सांगवान नामक युवक मैरिज सर्टिफिकेट बनवाना था। उसने कई दिन पहले ही दादरी नगर परिषद में मैरिज सर्टिफिकेट की कार्रवाई के लिए दस्तावे दिए थे। लेकिन नगर परिषद का क्लकर्र जगदीश लगातार चक्कर कटवा रहा था। शुक्रवार को भी युवक नगर परिषद आया था।

वायरल वीडियो में कर्मचारी व युवक नगर परिषद में खड़े दिखाई दे रहे हैं, कुछ देर बाद वह अपनी जेब से पर्स निकालता है तथा 500 कर्मचारी को देता है। कर्मचारी रुपए लेने के बाद 500 की ओर डिमांड करता है लेकिन युवक गरीब होने का हवाला देते हुए रुपए देने से मना कर देता है। कुछ ही दूरी पर खड़े एक शख्स ने रिश्वत देते हुए की वीडियो बना ली। कुछ देर बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Exit mobile version