हिसार में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, 2 शवों के हुए टुकड़े-टुकड़े, देखें

हिसार : हिसार में साउथ बाईपास पर बुधवार शाम एक खौफनाक हादसा हुआ. इस भीषण हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. हादसा इतना भयंकर था कि दोनों युवकों के शव टुकड़ों में बट गए. बताया जा रहा है कि दोनों युवक आगे की सीट पर बैठे थे.

 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि साउथ बाईपास पर घोड़ा फार्म की तरफ से एक वोक्सवैगन एमियो कार आ रही थी जिसकी गति बहुत ज्यादा तेज थी. जब साउथ बायपास स्थित लघु सचिवालय की तरफ बने एक तीव्र मोड की तरफ गाड़ी पहुंची तो तेज गति होने के कारण कार चालक कार पर कंट्रोल खो बैठा और कार जाकर एक पेड़ से टकरा गई. गाड़ी की स्पीड बहुत ज्यादा होने से टक्कर बहुत भयंकर हुई. गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और आगे की सीट पर बैठे दोनों युवकों के शरीर के भी टुकड़े हो गए.

दोनों मृतकों की पहचान कर ली गई है. गाड़ी चलाने वाला युवक आजाद नगर का निवासी था, जिसका नाम राजेश उर्फ चिट्टी बताया जा रहा है. उसके साथ वाली सीट पर पटेल नगर का रहने वाला अतिकाय उर्फ अमित बैठा था. कुल मिलाकर गाड़ी में चार लोग थे दो लोग आगे तथा 2 लोग पीछे बैठे हुए थे. पीछे की सीट पर रत्नदीप और सचिन बैठे थे, जिन्हें इस हादसे में गंभीर चोटें आई हैं. फिलहाल दोनों अस्पताल में उपचाराधीन है.

Exit mobile version