गुरुग्राम में सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, स्विफ्ट कार में कुचले गए गए दो, देखें तस्वीरें

गुरुग्राम : हरियाणा के गुरुग्राम में दिल दहला देने वाला हादसा देखा गया. यहां तीन दोस्त एक स्विफ्ट कार में सवार होकर जा रहे थे. एक कैंटर को ओवरटेक करने के चक्कर में भयंकर दुर्घटना हो गई, जिसमें कैंटर ने कार को  बुरी तरह कुचल दिया. जिससे दो लोगों की मौत हो गई.

गलत साइड से कार कर रही थी ओवर टेक

गुरुग्राम के पटौदी रोड पर यह हादसा हुआ. यहाँ तेज रफ्तार में दौड़ते हुए स्विफ्ट कार आई, जिसमें तीन युवक बैठे हुए थे. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार कैंटर को गलत साइड से ओवरटेक करने की कोशिश कर रही थी, तभी यह हादसा हुआ.

ओवरटेक करते हुए कार सड़क के किनारे खड़े एक ट्रक में टकरा गई. कार के ठीक पीछे से एक कैंटर भी आ रहा था. एक्सीडेंट हुई कार को पीछे से कैंटर ने कुचल दिया और आगे जा निकला. हादसे के बाद जो कार की तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें साफ देखा जा सकता है कि हादसा कितना ज्यादा भीषण रहा होगा.

कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने कार में मौजूद युवकों को बचाने की कोशिश की. युवकों को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाने का प्रयास किया गया, लेकिन दो युवकों ने पहले ही दम तोड़ दिया. मृतकों के नाम जितेश और बिंदु बताया जा रहा है. एक युवक अभी जिंदगी और मौत के बीच लड़ाई लड़ रहा है. उसका नाम संदीप बताया जा रहा है. संदीप की हालत अभी नाजुक बनी हुई है.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई सारी वारदात

गुरुग्राम के पटौदी रोड पर हुए इस भीषण हादसे की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. यह हादसा करीब सुबह 3:30 बजे हुआ. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जिस टैंकर ने कार को पीछे से टक्कर मारी थी, उसका चालक मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने पुस्तकों का पोस्टमार्टम करवा दिया है.

29.058775776.085601
Exit mobile version