Tokyo Olympics 2020 : भिवानी के लाल मनीष कौशिक का आज पहला मुकाबला दोपहर 3 बजे शुरू, लोगों में बढी बेसब्री

भिवानी : भिवानी के मुक्केबाज मनीष कौशिक का आज Tokyo Olympics 2020 में पहला मुकाबला होने वाला है. यह मुकाबला दोपहर 3:06 पर शुरू हो जाएगा, जिसे लोग लेकर लोगों में खासा उत्साह बना हुआ है. लोग मनीष को Tokyo Olympics 2020 जीतते हुए देखना चाहते हैं, ताकि जिले का और प्रदेश का नाम रोशन हो सके.

 

परिवार के लोगों ने जताई जीतने की उम्मीद

भिवानी के गांव देवसर के मुक्केबाज मनीष कौशिक का Tokyo Olympics 2020 में चयन हुआ है. जिनका आज दोपहर मुकाबला शुरू होने वाला है. जिसे लेकर परिजनों ने मनीष को शुभकामनाएं दी है और मनीष के जीतने की उम्मीद जाहिर की है. मनीष का मुकाबला रविवार को ग्रेट ब्रिटेन के खिलाड़ी के साथ होने वाला है. मनीष के परिजनों ने बताया कि मनीष के भार वर्ग के मुकाबले में उसके प्रतिद्वंदी खिलाड़ी कम ही टिक पाते हैं.

भिवानी के तीन मुक्केबाजों का हुआ है चयन

बता दें कि भिवानी के तीन मुक्केबाजों का ओलंपिक में चयन हुआ है, जिनमें मनीष कौशिक, पूजा बोहरा तथा विकास कृष्ण शामिल है. रविवार दोपहर ओलंपिक में सबसे पहले मनीष कौशिक का मुकाबला ग्रेट ब्रिटेन के खिलाड़ी के साथ होने वाला है. जिसे लेकर समस्त जिला वासियों में बहुत ज्यादा जोश और बेसब्री देखी जा सकती है.

 

 

भारत का दूसरा पदक हुआ पक्का

बता दें कि रविवार को ही टोक्यो ओलंपिक में नौकायन में अरविंद और अर्जुन की जोड़ी ने सेमीफाइनल में जगह बना ली है. इसके साथ ही उन्होंने टोक्यो ओलंपिक में अपना पदक पक्का कर लिया है. इससे पहले भारत की तरफ से खेलते हुए मीराबाई चानू ने भारोत्तोलन में सिल्वर मेडल हासिल किया था.

Exit mobile version