हिन्दू देवताओं के अपमान का मामला हुआ गर्म ; हिन्दू संघठन पहुंचे गृहमंत्री अनिल विज के पास

अंबाला सोशल मीडिया पर हिंदू देवी देवताओं की आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करने का मामला अब गृहमंत्री अनिल विज के पास पहुंच गया है। हिंदू संगठनों से जुड़े लोगों ने विज से पोस्ट शेयर करने वाले आरोपी को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है। पुलिस की ओर से उसके खिलाफ पहले ही केस दर्ज कर दिया गया है।

विज ने एसपी जशनदीप सिंह रंधावा को मामले में कार्रवाई के आदेश दिए हैं। मामले को लेकर मंगलवार को बोह गांव के रहने वाले बृजभूषण कौशिक, रवद्रिं राणा, अभिषेक गुप्ता, अजय साहनी, रविकांत शर्मा, दीपक बक्शी, शेखर अत्री व नरेंद्र राणा ने बताया कि आरोपी फुलजीत सिंह चीमा ने हिंदू देवी देवताओं की आपत्तिजनक पोस्ट शेयर कर उनकी भावनाओं को भड़काया है।

आश्वासन के बावजूद पुलिस ने अभी तक आरोपी को काबू नहीं किया है। हिंदू संगठनों से जुड़े करम राणा, राहुल राणा, आदित्य शर्मा, योगेश गुप्ता व दक्षक शर्मा का आरोप है कि फुलजीत सिंह ने जानबूझकर उनकी भावनाओं को भड़काने के लिए यह पोस्ट शेयर की थी। केस दर्ज करने के बावजूद अभी तक पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। शिकायत के बाद विज ने एसपी जशनदीप सिंह रंधावा को तुरंत मामले में जरुरी कार्रवाई करने के आदेश दिए। अभी पुलिस जल्द ही आरोपी को काबू करने की बात कह रही है।

काफिले की शक्ल में पहुंचे विज के आवास पर

इससे पहले आरोपी फुलजीत सिंह चीमा की गिरफ्तारी को लेकर हिंदू संगठनों से जुड़े सैकड़ों लोग छावनी में एकजुट हुए थे। जय श्री राम के नारे लगाते हुए ये लोग मोटरसाइकिलों के काफिले की शक्ल में विज के आवास के लिए रवाना हुए। इससे पहले ही यहां सुरक्षा के इंतजाम कड़े कर दिए गए थे। भारी सुरक्षा के बीच इन लोगों ने आरोपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। यहां मुलाकात के दौरान इन लोगों ने गृहमंत्री अनिल विज को ज्ञापन दिया। तब विज ने एसपी को मामले में कड़ी कार्रवाई करने की बात कही।

Exit mobile version