Anil Vij : गृहमंत्री विज ने मारी पुलिस थाने में रेड, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप, 3 को किया सस्पेंड

पंचकूला : हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने आज पंचकूला (Panchkula) के सेक्टर पांच में स्थित पुलिस थाने में छापेमारी (Raid)  की है। यहां पर अनिल विज ने तीन पुलिस कर्मचारियों को सस्पेंड (Suspend) कर दिया है। जानकारी के मुताबिक गृह मंत्री (Home Minister) अनिल विज (Anil Vij) आज अचानक पंचकूला के सेक्टर 5 में स्थित थाने में पहुच गए थे, यहां पर उन्होंने रिकॉर्ड चेक किया जिसके बाद एक्शन लिया है।

गृहमंत्री अनिल विज ने थाने में रोजनामचा रजिस्टर और हाजिरी रजिस्टर सहित तमाम रजिस्टरों की जांच की। इस दौरान मौके पर अधिकारी भी पहुँच गए। थाने में औचक निरीक्षण की सूचना मिलते ही पंचकूला कमिश्नर सौरव सिंह और डीसीपी मोहित हांडा भी पहुंच गए। इस दौरान अनिल विज ने 3 पुलिस कर्मचारियों को सस्पेंड और पुलिस कर्मी डिम्पल कुमार के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए।

आपको बता दें कि इससे पहले अनिल विज ने कुछ दिन पहले ही गुरूग्राम में नगर निगम दफ्तर में छापेमारी की थी। इस दौरान कई अफसरों को सस्पेंड किया गया था।

गृहमंत्री अनिल विज ने 3 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने और पुलिसकर्मी डिंपल कुमार के खिलाफ FIR दर्ज करने के दिए आदेश। मौके पर पंचकूला पुलिस कमिश्नर सौरव सिंह और डीसीपी मोहित होंडा भी मौजूद।*

Exit mobile version