युवती ने कोचिंग के बहाने नाबालिग खिलाडी को होटल में ले जा बनाया अश्लील वीडियो, 3 साल किया ब्लैकमेल

करनाल : हरियाणा के एक युवक को हनीट्रैप में फंसाने का मामला सामने आया है। जयपुर में इस 17 साल के लॉन टेनिस के इंटरनेशनल प्लेयर को एक कथित पत्रकार और युवती ने ब्लैकमेल कर लाखों रुपए वसूल कर लिए। 3 साल तक ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर आखिरकार पीड़ित ने परिजनों को सारी बात बता दी। तब हरियाणा से परिवार जयपुर पहुंचा। जहां पर पीड़ित की मां ने अशोक नगर थाने में ब्लैक मेलिंग और रुपए हड़पने का मुकदमा दर्ज करवा दिया।

आरोप है कि आरोपियों ने 3 साल पहले इंटरनेशनल खिलाड़ी को कोचिंग के बहाने जयपुर बुलाया था। जहां पर उसके साथ युवती द्वारा शारीरिक संबंध बनाए गए और उसे वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया गया। वीडियो, फोटोस वायरल करने का डर दिखाकर उससे लाखों रुपए ऐंठे गए और और भी रुपयों की मांग की गई। फिलहाल पीड़ित की मां के आरोपों के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक पीड़ित की मां ने शिकायत दर्ज कराई कि साल 2017 में करनाल में लॉन टेनिस चैंपियनशिप आयोजित हुई थी, जिसमें जयपुर निवासी रवीना नाम की लड़की से उसकी बेटे उसके बेटे की मुलाकात हुई। उसने बेटे के खेल की तारीफ की, अपना मोबाइल नंबर देकर कहा कि वह जयपुर आए। वहां पर उसे बाकी खिलाड़ियों से प्राइवेट कोचिंग का काम दिलवा दिया जाएगा और वह अच्छा पैसा कमा पाएगा।

साल 2018 में गया जयपुर,तब हुई दोबारा मुलाकात
पीड़ित की मां ने बताया कि जून 2018 को जयपुर में एक टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था। तब उसका बेटा वहां एक टूर्नामेंट खेलने गया। तब आरोपी रवीना से उसकी मुलाकात हो गई, जो उसे अशोक नगर इलाके के एक होटल में ले गई। उसके बेटे को बताया गया कि बाकी खिलाड़ी भी इसी होटल में ठहरे हुए हैं, जिन्हें कोचिंग देनी है। आरोपी लड़की ने उसके बेटे को लालच दिया कि उसे 2 घंटे के ही 4000 रुपए कोचिंग की फीस मिल जाएगी।

होटल ले जाकर बनाया अश्लील वीडियो
आरोपियों ने उसे जयपुर में रहकर प्राइवेट कोचिंग से अच्छी कमाई का लालच दिया। लेकिन पीड़ित ने जयपुर में ज्यादा समय रुकने से इंकार कर दिया। होटल में उसके 17 साल के बेटे के साथ एक युवती ने शारीरिक संबंध बनाए इस दौरान उसका वीडियो भी बनाया गया और फोटो खींचे गए। बाद में उसे धमकी दी गई कि इन वीडियो और फोटो को वायरल कर दिया जाएगा यदि उन्हें रुपए नहीं दिए गए।

गैंग के तौर पर करते हैं काम
आरोपी गैंग के तौर पर काम करते हैं। लोगों के वीडियो और फोटो वायरल करने के नाम पर उन्हें ब्लैकमेल किया जाता है। उन्हें जयपुर, दिल्ली, शिमला, मनाली जैसे जगहों पर बुलाकर होटलों में पार्टियां की जाती हैं। पिछले दो-तीन साल की ब्लैक मेलिंग से पीड़ित युवक परेशान हो गया था। उससे करीब 6 लाख रुपए भी वसूल कर लिए गए। लेकिन इस साल दोबारा उससे 10 लाख की मांग की गई। तब उसने परेशान होकर परिवार को आप बीती बताई। तब जाकर परिवारजनों ने पुलिस को इस मामले की शिकायत दर्ज कराई।

Exit mobile version