सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद ब्लैकमेलिंग: संबंध न बनाने पर युवक ने वायरल कर दिए युवती के आपत्तिजनक फोटो, दी मारने की धमकी

पानीपत : सोशल मीडिया पर बने दोस्त ने धोखे से युवती के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना लिए। फिर फोटो और वीडियो दिखाकर युवती पर संबंध बनाने का दबाव बनाया। लेकिन युवती ने संबंध बनाने से इंकार कर दिया और दोस्त ने युवती के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। आरोपी ने शिकायत करने पर युवती और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी है।

प्रतीकात्मक तस्वीर - Dainik Bhaskar

 

युवती की शिकायत पर चांदनी बाग थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है। मूलरूप से रोहतक निवासी एक युवती ने बताया कि वह पानीपत के सेक्टर-25 स्थित प्राइवेट कंपनी में जॉब करती है। करीब 5 साल पहले 12वीं क्लास में पढ़ाई के दौरान सोशल मीडिया पर उसकी दोस्ती झज्जर के पुराने बस स्टैंड के पीछे रहले वाले दीपक नाम के युवक से हुई।

3 साल पहले दीपक ने युवती को मिलने के लिए बुलाया और धोखे से उसके आपत्तिजनक फोटो व वीडियो बना लिया। उसके बाद आरोपी फोटो और वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर युवती पर संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। युवती ने मना किया। इसके बाद भी आरोपी फोन और मैसेज करके युवती को परेशान करता रहा।

अब आरोपी ने युवती के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए, जिससे युवती की बदनामी हुई। आरोपी ने उसकी शिकायत करने पर युवती और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। पीड़िता ने आरोपी की शिकायत चांदनी बाग थाना पुलिस से की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

 

खबरें और भी हैं…

Source link

Exit mobile version