इंस्टाग्राम पर युवक के प्यार में पड़कर युवती हुई फरार, कोर्ट में जो बयान दिया उससे मामला ही बदल गया

करनाल : हरियाणा के करनाल से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक लड़की ने अपने प्रेमी से शादी कर ली। परिजनों का डर था, इसलिए सुरक्षा के लिए वह अर्जी लगाने के लिए कोर्ट भी गई। लेकिन वहां जाकर मामला कुछ और बन गया। दरअसल जब युवती युवक के साथ अर्जी लगाने कोर्ट में वकीलों के चेंबर में आई, तो यहां युवती के परिजन उसे जबरदस्ती अपने साथ उठा ले गए।

जिसके बाद युवक ने थाने में युवती के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी। लेकिन लड़की ने पुलिस में यह बयान दिया कि वह अपने घर वालों के साथ रहना चाहती है। जब उससे पूछा गया कि उसने शादी की थी। तो उसने कहा कि वह तो वैसे ही इंस्टाग्राम पर अफेयर हो गया था। उसने शादी नहीं की। अब वह घर वालों के साथ रहना चाहती है।

युवती ने बदले बयान
गौरतलब है कि बीते दिनों एक युवती को इंस्टाग्राम पर एक युवक से प्यार हुआ। दोनों ने घर से भागकर शादी का फैसला किया। इसी सिलसिले में दोनों कोर्ट में पहुंचे और प्रोटेक्शन की अर्जी लगाने के लिए वकीलों के चैंबर में आए, उसी समय युवती के परिजन उसे अपने साथ उठा कर ले गए। वकीलों ने जब यह वाकया देखा तो उनके होश उड़ गए। तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हो गई।

वारदात के बाद युवती के साथ आए उसके पति ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया कि उसकी पत्नी का अपहरण कर लिया गया है। पुलिस ने जांच शुरू की तो यहां युवती के बयान ने मामला ही बदल कर रख दिया। युवती ने कहा कि उसका अपहरण नहीं किया गया था। वह अपनी मर्जी से घरवालों के साथ वापस आई है। पुलिस ने युवती के बयान दर्ज कर लिए हैं और आगे की जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version