पिछले चार दिन से मेरा ब्वायफ्रेंड लापता है, प्लीज उसको ढूंढ दीजिये, गुहार लेकर युवती पहुंची थाने

पानीपत : हरियाणा में हर रोज आपराधिक घटनाओं की खबरें सुनने को मिलती है। ऐसे में गुरुवार को प्रदेश के पानीपत में अजीब मामला सामने आया है।जिसमें पानीपत के कुटानी रोड की रहने वाली युवती ने अपने बॉयफ्रेंड की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई है। युवती ने बताया कि वो पिछले 10 दिनों से अपने माता-पिता से अलग एक होटल में रह रही है और उसका बॉयफ्रेंड भी उसी के साथ तीन-चार दिन से होटल में ही था। ब्वायफ्रेंड के चार दिनों से नहीं आने पर युवती ने पुलिस में लापता की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

शिकायतकर्ता युवती ने बताया कि वह पिछले कई दिनों से अपने माता-पिता से अलग होकर एक होटल के रूम में ब्वायफ्रेंड विकास के साथ रुकी हुई थी।युवती ने बताया कि विकास भी उसी कॉलोनी का रहने वाला है और रोजाना उसे खाना देकर वापस लौट जाता था। परंतु पिछले 4 दिन से मिलने नहीं आया।वहीं विकास का फोन भी स्विच ऑफ है। विकास के घर संपर्क करने पर जब युवक का कोई पता नहीं चला तो युवती ने पुलिस थाने पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

युवती ने बताया कि उसे, विकास के परिवार के सदस्यों पर ही शक है। उन्होंने ही कहीं उसे भेज दिया है या कहीं कुछ कर दिया है। गौरतलब है कि युवती और विकास पिछले 5 सालों से रिलेशनशिप में है। विकास मेडिकल स्टोर संचालक है और शिकायतकर्ता युवती एक मोटर बाइक एजेंसी में सर्विस सेंटर में एग्जीक्यूटिव की नौकरी करती है। वहीं पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी। साथ ही विकास की तलाश में भी जुट गई है।

Exit mobile version