लड़की के प्रेम जाल में फस कर व्यापारी पहुंचा होटल, लड़की को आई उल्टी और फिर..

हिसार : हिसार से एक हनी ट्रैप का मामला सामने आया है. यहां सिटी थाना के एरिया में एक व्यापारी से लूटपाट की गई. व्यापारी को एक लड़की ने पहले प्रेम जाल में फंसाया और अपने साथियों की सहायता से व्यापारी की गाड़ी लूटकर फरार हो गई. इस मामले में उकलाना पुलिस की मदद से दो लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है.

 


जिस व्यापारी के साथ लूटपाट की घटना हुई है, उसकी सिरसा रोड स्थित नई अनाज मंडी चौकी के एरिया में ऑटो मार्केट में दुकान है. इस दुकान में वह गाड़ियों को बेचने और खरीदने का काम करता है. बताया जा रहा है कि यह व्यापारी पिछले कई दिनों से एक लड़की के संपर्क में था, जिससे वह लगातार कई दिनों से मैसेंजर पर चैट किए जा रहा था. लड़की ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया और मौका पा कर मिलने के लिए सिविल अस्पताल के पास बुलाया.

व्यापारी दोपहर 12:00 बजे अस्पताल पहुंच गया. उसके बाद दोनों मिर्जापुर रोड स्थित एक होटल के पास आधा घंटा ठहरे. फिर वहां से दोनों गाड़ी में बैठकर निकल गए. कुछ देर बाद लड़की ने कहा कि उसे उल्टी आ रही है और व्यापारी को गाड़ी रोकने के लिए कहा. जैसे ही व्यापारी ने गाड़ी रोकी, तभी पीछे से एक और कार आई. जिसमें से कुछ युवक उतरे और व्यापारी को जबरदस्ती अपनी गाड़ी में खींच लिया और नरवाना की तरफ खेतों में लेकर चले गए. जहां पर उसके साथ मारपीट की गई और 30 लाख रुपयों की फिरौती मांगी गई.

आरोपियों को रुपए नहीं मिल पाए तो वह व्यापारी के गाड़ी लेकर वहां से फरार हो गए. पुलिस को इस मामले की सूचना दी गई. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए प्रभुवाला गांव के खेतों में आरोपी इस्माइलपुर वासी मुनीश और नरवाना वासी गुरमीत को राउंडअप कर गाड़ी जप्त कर ली. फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

Exit mobile version