सीढ़ियों से चढ़कर मकान की दूसरी मंजिल पर पहुंचा सांड, मची अफरा-तफरी

बहादुरगढ़: शहर के सेक्टर छह में शुक्रवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक सांड एक मकान घुस गया। वह सीढ़ियों से चढ़कर मकान की दूसरी मंजिल (second floor) पर पहुंच गया। मकान में पीजी (pg) चलता है। जब मकान में रह रहे बच्चों को पता चला तो उसे बड़ी मुश्किल से बाथरूम (bathroom) में रोका गया।

फायरब्रिगेड व गो उपचार केंद्र (fire brigade and cow treatment center) की टीम को सूचना दी गई। दोनों टीमें नंदी को मकान से बाहर निकालने में जुट गई। नंदी को बेहोशी का इंजेक्शन (anesthesia injection) देकर उसे बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है। समाचार भेजे जाने तक नंदी को इंजेक्शन भी नहीं दिया जा सका था। बाथरूम की खिड़की (bathroom window) मशीनों के माध्यम से काटकर नंदी को इंजेक्शन दिया जाएगा। उसके बाद उसे मकान से बाहर निकाला जाएगा।

सेक्टर छह के मकान नंबर 1284 में पीजी चल रहा है। यह मकान डीके जैन (DK Jain) का है। उसने इसे किराये पर दे रखा है। सेक्टर छह रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (Resident Welfare Association) के पूर्व प्रधान जयपाल सांगवान (Jaipal Sangwan) ने बताया कि इस मकान में शाम करीब चार बजे अचानक एक नंदी घुस गया। वह सीढ़ियों से चढ़कर मकान की दूसरी मंजिल पर जा पहुंचा। कुछ देर बार जब पीजी में रह रहे बच्चों ने उसे देखा तो अफरा-तफरी मच गई। उसे बड़ी मुश्किल से बाथरूम में रोका गया। पुलिस व फायरब्रिगेड (police and fire brigade) को इसकी सूचना दी गई।

रात करीब नौ बजे के बाद फायरब्रिगेड व गो उपचार केंद्र की एक-एक टीम मौके पर पहुंची और नंदी को मकान से बाहर निकालने का प्रयास किया गया। समाचार भेजे जाने तक नंदी को मकान से बाहर नहीं निकाला जा सका है। गौरतलब है कि कुछ माह पहले मेन बाजार की एक दुकान की छत पर भी एक नंदी चढ़ गया था। उसे भी बड़ी मुश्किल से फायरब्रिगेड व गोशाला के कर्मचारियों की मदद से उतारा गया था।

Exit mobile version