बाथरूम में नहाने गई बॉक्सर की सोनीपत में संदिग्ध हालत में मौत ; मौत पर बना रहस्य

सोनीपत : हरियाणा के सोनीपत में महिला रेसलर निशा दहिया की हत्या का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा कि शनिवार को यहां एक महिला बॉक्सर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मूल रूप से यूपी की रहने वाली यह महिला बॉक्सर अपने बाथरूम में पड़ी मिली।

प्रारंभिक जांच में मौत की वजह दिमाग की नस फटना बताया जा रहा है।

यूपी में बागपत जिले के मवी कलां गांव की भावना यहां खरखौदा की केएस बॉक्सिंग एकेडमी में प्रैक्टिस कर रही थी। तकरीबन ढाई महीने पहले ही वो यूपी से यहां आई थी। वो कुछ लड़कियों के साथ वार्ड नंबर-7 में रहने वाले कर्मवीर के यहां किराए के कमरे में रहती थी।

साथ रहने वाली लड़कियों ने बताया कि, शनिवार सुबह वो नहाने के लिए बाथरूम में गई थी। काफी देर तक वह बाहर नहीं निकली तो उन्होंने दरवाजा खटखटाया। आवाजें भी लगाई मगर अंदर से कोई जवाब नहीं आया।

बाथरूम में फर्श पर पड़ी मिली
भावना का जवाब नहीं आने पर उसके साथ कमरे में रहने वाली लड़कियों ने मकान मालिक को इसकी सूचना दी। उसने आसपास रहने वाले लोगों के साथ मिलकर जब बाथरूम का दरवाजा तोड़ा तो भावना फर्श पर बेसुध पड़ी मिली। भावना को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने दी परिवार को सूचना
सूचना मिलते ही खरखौदा थाने की पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने यूपी में रहने वाले भावना के परिवार को हादसे की जानकारी दे दी है। परिवार के सदस्यों के सोनीपत पहुंचने के बाद ही भावना की बॉडी का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा। हालांकि डॉक्टरों के अनुसार, प्राइमरी जांच में ऐसा लग रहा है कि भावना की मौत दिमाग की कोई नस फटने से हुई हो सकती है। हालांकि मौत की असली वजह का पता पोस्टमॉर्टम के बाद ही चलेगा।

Exit mobile version