कोरोना से मौत का आंकड़ा पहुंचा 642: कोरोना से मौत के चार महीने बाद पानीपत स्वास्थ्य विभाग ने जोड़ा महिला की मौात का आंकड़ा

पानीपत : कोरोना के कारण हुई मौतों के आंकड़े को हरियाणा के जिला स्वास्थ्य विभाग एक दूसरे पर डालने में लगे हुए हैं। पानीपत से अपने मायके सोनीपत गई महिला की कोरोना से मौत हुई थी। उस समय उस समय उस महिला की मृत्यु का आंकड़ा सोनीपत जिले में जोड़ दिया गया था। लेकिन जब पड़ताल हुई तब महिला के मायके पानीपत में कोरोना से मौत को दिखाया गया है। इससे अब पानीपत में कोरोना की चपेट में आने वालों की संख्या 31,099 हो गई है।

 

दरअसल कोरोना के रोजाना सामने आने वाले केस के हिसाब से प्रदेश के जिलों को ढील दी जा रही है। यही कारण है कि स्वास्थ्य विभाग खुद को बेहतर साबित करने में लगा हुआ है। अप्रैल महीने में पानीपत की एक महिला अपने मायके सोनीपत गई थी। जहां उसकी कोरोना से मृत्यु गई। उस समय उस महिला की मौत के आंकड़े को सोनीपत में जोड़ दिया गया। लेकिन बाद में पता लगा कि महिला पानीपत की रहने वाली है। अब 4 महीने बाद इस आंकड़े को पानीपत में जोड़ दिया गया है। इसके कारण अब पानीपत में कोरोना का आंकड़ा 642 पर पहुंच गया है।

वर्तमान में यदि बात करें तो सोमवार को कोरोना का कोई भी केस पानीपत में दर्ज नहीं किया गया है। फिलहाल कोरोना के तीन केस एक्टिव बताए गए हैं। अब तक पानीपत में कुल 642 लोगों की कोरोना के चलते मौत हो चुकी है। जिले के 30,454 लोगों ने कोरोना को मात दे दी है।

Exit mobile version