अद्भुत: जंगल से दौड़कर शिव मंदिर पहुंचा नंदी, शिवलिंग की तीन परिक्रमा के बाद त्याग दिए प्राण, देखें तस्वीरें

ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा से एक ऐसी खबर सामने आई है जो हर किसी के चर्चा का विषय बना हुआ है। जिन लोगों ने साक्षात इसे घटना को देखा उन्हें अब भी अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा और वह इसे भगवान का चमत्कार और एक नंदी की भक्ति बता रहे हैं। जिस गांव में यह घटना हुई है उस गांव के लोगों के लिए नंदी भी भगवान स्वरूप हो गया है। आगे जानिए क्या है पूरा मामला और देखें तस्वीरें….

ग्रेटर नोएडा के ऊंची अमीरपुर गांव के शिव मंदिर में शुक्रवार को एक नंदी मर गया। जिस वक्त नंदी की मौत हुई वहां कुछ महिलाएं मौजूद थीं। वह पूजा करने के लिए मंदिर आईं थीं और जब नंदी आया तो वह मंदिर के प्रांगण में मौजूद थीं।

अचानक जंगल की तरफ से दौड़कर आए नंदी को देख पहले तो वो थोड़ा घबरा गए और एक कोने में जाकर खड़े हो गए। लेकिन जब उन्होंने देखा कि नंदी ने किसी को कुछ नहीं किया और सीधे मंदिर के अंदर शिवलिंग के पास चला गया तो वो थोड़ा हैरान रह गए।

उन महिलाओं का कहना है कि नंदी अंदर गया और शिवलिंग के तीन चक्कर लगाने के बाद वहीं गिर गया। इस घटना को मोबाइल में कैद करने वाले युवक आकाश ने बताया कि सुबह करीब 10 बजे सांड़ मंदिर आया और शिव परिवार की मूर्ति के तीन चक्कर लगाने के बाद मर गया।

वहीं, ग्रामीण जितेंद्र शिशौदिया ने बताया कि जब सांड़ मंदिर में गया तो वहां काफी लोग मौजूद थे। उसके मौत की जानकारी होने पर मंदिर में भीड़ जमा हो गई। गांव के लोगों ने उसे धार्मिक रीति-रिवाज से दफनाया है।

Exit mobile version