कमर पर पत्थर बांध ड्रेन में फेंकी हुई मिली महिला की लाश, हालत इतनी ख़राब के पहचानना हुआ मुश्किल

बहादुरगढ़ : दिल्ली से सटे हरियाणा के बहादुरगढ़ (bahadurgarh) में ड्रेन (drain) से एक महिला की लाश बरामद हुई है। महिला की पीठ पर चुनरी से बड़ा पत्थर लपेटा मिला। इसे देखकर लग रहा है कि महिला की हत्या कर सबूत मिटाने के लिए उसकी लाश को पानी में फेंका गया।

शव काफी पुराना लग रहा है और उसकी शनाख्त (recognition) में भी परेशानी हो रही है। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया। वीरवार को एक महिला की लाश सिद्धपुर (sidhpur) में मुडेला रोड पर ड्रेन नंबर-8 में गली-सड़ी हालत में पड़ी थी। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना सरपंच जयकिशन (jaikishan) को दी। सूचना के बाद बहादुरगढ़ सदर पुलिस (police) भी मौके पर पहुंची।

पुलिस के अनुसार महिला की उम्र 33-34 साल है। पुलिस को बॉडी की कमर पर चुनरी की मदद से बड़ा पत्थर लिपटा मिला। पुलिस ने अंदेशा जताया कि किसी ने महिला की हत्या कर उसका शव यहां लाकर फेंका। बॉडी जल्दी फूलकर पानी में ऊपर ना आए इसके लिए कमर में पत्थर बांध दिया। कुछ दिन पहले तक ड्रेन में काफी ज्यादा पानी था और ऐसा लग रहा है कि लाश कई दिन पहले यहां फेंकी गई।

पुलिस ने महिला की शिनाख्त को लेकर आसपास के इलाके में मुनादी कराई, लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई। सदर पुलिस ने सरपंच जयकिशन की शिकायत पर हत्या और सबूत मिटाने की धारा के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी हैं।

Exit mobile version