वकील की संदिग्ध हालत में हुई मौत, पहले पिटाई की फिर पिलाया जहर-परिजनों का आरोप

पानीपत : हरियाणा के जिला पानीपत में पेशे से एक वकील की युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। वहीं परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप दो युवकों पर लगाया है। परिजनों को आरोप है कि दोनों युवकों ने मृतक के साथ मारपीट की और बाद में उसको जहर पिला दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने शिकायत मिलने पर आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, पानीपत के किला थाना अंतर्गत हरि सिंह कॉलोनी के निवासी 29 वर्षीय वकील ललित सिंगला की इलाज के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। परिजनों ने आरोप लगाए हैं कि कॉलोनी के ही रहने वाले दो युवक पारस व अंकित उसे घर से उठा कर ले गए थे। दोनों ने उसके साथ मारपीट की और उसके बाद जबरदस्ती जहर पिला दिया। परिजनों का कहना है कि ललित ने उन्हें फोन कर इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने उसे पानीपत के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान ललित की मौत हो गई।

युवक की मौत के बाद परिजनों ने किला थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि दो युवकों ने युवक को जबरदस्ती जहर पिलाया है। इस मामले में पुलिस सभी तथ्यों पर जांच कर रही है। वही अपने साथी की मौत के बाद जिले के अन्य वकील भी किला थाना पुलिस के पास पहुंचे और इस मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की। फिलहाल पुलिस द्वारा इस मामले में जांच की जा रही है।

Exit mobile version