भिवानी में युवक ने सोशल मीडिया पर युवती की फोटो डाली, लड़की ने निगला जहर, सदमे में मां की मौत

भिवानी : हरियाणा के भिवानी जिले के बवानीखेड़ा क्षेत्र में एक युवक ने फर्जी आईडी बनाकर फेसबुक पर लड़की की आपत्तिजनक तस्वीरें डालकर उसे बदनाम किया और उस पर शादी का दबाव बनाया। इससे आहत होकर लड़की ने जहर निगल लिया। बेटी के जहर निगलने और युवक की हरकतों की जानकारी मिलने से लड़की की मां की सदमे में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लड़की हिसार के निजी अस्पताल में उपचाराधीन है। 

बवानीखेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी दो पोतियों की सगाई हो चुकी थी। जोनी नामक युवक ने उसकी पोती की कुछ आपत्तिजनक फोटो मंगेतर के पास भेजकर रिश्ता तुड़वा दिया। शिकायतकर्ता का आरोप है कि जोनी ने फर्जी फेसबुक आईडी बनाई, जिस पर उसकी पोती का फोटो डाला व फोन कर उसकी पोती को काफी परेशान किया और उसने शादी का नाजायज दबाव बनाया।

आरोपी युवक की हरकतों से परेशान होकर उसकी पोती ने रविवार को जहर निगल लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन उसे हिसार के एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर चिकित्सकों ने उसकी हालत को लेकर 72 घंटे इंतजार करने का समय दिया। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसकी पोती ने आरोपी जोनी की हरकतों से परेशान होकर जहर निकलने की बात कही थी। इस पर मामले की शिकायत बवानीखेड़ा पुलिस को दी। 

सदमा बर्दास्त नहीं कर पाई मां

लड़की के परिजनों ने बताया कि जब उसकी मां को बेटी द्वारा जहर निगले जाने के बारे में और पूरे प्रकरण का पता चला तो उसे दिल का दौरा पड़ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि लड़की की मां यह सदमा बर्दास्त नहीं कर पाई। परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा

आरोपी जोनी के खिलाफ आईटी एक्ट सहित संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। जल्द ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।-हरिओम, एसएचओ बवानीखेड़ा पुलिस थाना।

Exit mobile version