खांसी की दवा की भूल में दंपती ने पिया जहर, दोनों की हुई हालत खराब, पत्नी ने तोडा दम

सोनीपत : राई थाना क्षेत्र के गांव खेवड़ा में संदिग्ध हालत में दंपती ने जहरीला पदार्थ पी लिया। जिसके बाद दोनों की हालत खराब होने लगी। परिजन उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सक ने महिला को मृत घोषित कर दिया। जबकि व्यक्ति की हालत नाजुक बनी हुई है। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुुपुर्द कर दिया। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही हैं।

गांव खेवड़ा निवासी प्रीति (30) व उसके पति अश्विनी को परिजनों ने बुधवार रात जहरीला पदार्थ पीने के चलते बहालगढ़-सोनीपत रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान प्रीति की मौत हो गई। उसके पति अश्विनी को अस्पताल में उपचार दिया जा रहा है। मामले की सूचना के बाद दिल्ली के गांव घोघा से प्रीति के मायके पक्ष के लोग भी अस्पताल में पहुंचे। परिजनों ने पुलिस को बताया कि दोनों ने खांसी की दवा के धोखे में जहरीला पदार्थ पी लिया था। जिससे प्रीति की मौत हो गई। राई थाना ने प्रीति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। अश्विनी-प्रीति की दो बेटियां व एक बेटा है। महिला की मौत से उसके तीन बच्चों के सिर से मां का साया उठ गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दवा के धोखे में जहरीला पदार्थ निगला

जहरीला पदार्थ पीने से महिला की मौत हो गई। परिजनों ने जानकारी मिली हैं कि दोनों ने दवा के धोखे में जहरीला पदार्थ पिया है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया हैं। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही हैं। -देवेंद्र कुमार, प्रभारी राई थाना।

Exit mobile version