जींद में दो सगे भाइयों ने एक साथ जहर खाकर दी जान, ताऊ के लड़के की 13वीं के दिन उठाया कदम

जींद : हरियाणा के जींद के सफीदों में वार्ड-4 निवासी दो सगे भाइयों रणधीर (37) और जगदीस (33) ने रविवार को जहरीला पदार्थ खा लिया। दोनों की पीजीआई रोहतक ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। दोनों के एक साथ आत्महत्या करने के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है। दस दिन पहले इनके ताऊ के लड़के की भी मौत हुई थी। पुलिस जांच में लगी है।

13वीं बीच में छोड़ निकले थे

सफीदों के वार्ड-4 निवासी रणधीर और जगदीश के परिवार में ताऊ के लड़के की घर पर 13वीं थी। दोनों इस कार्यक्रम को छोड़कर रामपुरा रोड स्थित बाइपास पहुंचे और वहां स्थित किसी दुकान पर कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। वे जहरीले पदार्थ की एक डिब्बी घर से ही लेकर गए थे। वहां पर दोनों भाइयों ने आधी-आधी मात्रा में जहरीला पदार्थ निगल लिया।

पीजीआई ले जाते समय तोड़ा दम

सूचना के बाद परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे तो दोनों बेसुध अवस्था में पड़े मिले। दोनों को सफीदों के नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टरों ने गंभीर हालत में प्राथमिक इलाज देकर पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। पीजीआई ले जाते समय रास्ते में एक भाई ने गांव उरलाना के पास तो दूसरे ने गांव जागसी के पास दम तोड़ दिया।

दोनों को वापस सफीदों के नागरिक अस्पताल में लाया गया। डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दोनों भाई की मौत की सूचना पाकर अस्पताल परिसर में काफी तादाद में लोग पहुंच गए। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल था।

दोनों शादीशुदा थे

दोनों भाइयों ने जहर क्यों खाया इसका कोई कारण सामने नहीं आया है। मृतक रणधीर सफीदों की एक कंपनी में काम करता था, जबकि जगदीश मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था। दोनों अपने परिवार के इकलौते कमाने वाले थे। दोनों की शादी हो चुकी थी। दोनों एक-एक बेटी और एक-एक बेटे के पिता थे।

Exit mobile version