मुख्यमंत्री खट्टर के भाषण के बीच में ही कुर्सी पे खड़े होकर युवक ने किया कुछ ऐसा कि पुलिस ने किया गिरफ़्तार

नारनौल : भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान जैसे ही मुख्यमंत्री ने मंच से बोलना शुरू किया, वैसे ही सम्मेलन में मौजूद एक युवक ने अपनी कुर्सी पर खड़े होकर नारेबाजी करनी शुरू कर दी. वह तीन कृषि कानून वापिस लो यह नारेबाजी करने लगा. इसी वक्त हॉल में मौजूद सीएम सिक्योरिटी में लगे पुलिस कर्मचारियों ने उस युवक को पकड़ लिया और उसका मुंह दबोच लिया. बाहर लाकर उस आदमी को पुलिस के हवाले कर दिया.

बता दें कि बुधवार को सीएम मनोहर लाल रेवाड़ी स्थित सीएम फॉर्म में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे. जिसमें प्रवेश से पहले गेट पर ही आने वाले लोगों को चेक किया जा रहा था. काले मास्क् व काले कपड़े वालों को गेट से ही वापस भेजा जा रहा था. यहां तक कि लोगों की कमर पर बंधी बेल्ट को भी उतर वाया गया. वही इन सभी के बीच नए तीन कृषि कानूनों का विरोध करने वाला एक युवक चुपके से अंदर प्रवेश कर गया.

पुलिस ने दबाया मुँह, तब हुआ छुप

जैसे ही सीएम ने बोलना शुरू किया, तभी इस युवक ने कुर्सी पर खड़े होकर नारेबाजी करनी शुरू कर दी. युवक तीन कृषि कानूनों को वापस लिए जाने की मांग कर रहा था. तभी वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी उस पर लपके और उसका मुंह दबा कर उस पर काबू कर लिया. उसे हॉल से बाहर ले जाकर पुलिसकर्मियों को सौंप दिया गया. बता दें कि युवक की पहचान जिले के गांव बेरुडला वासी 25 वर्षीय रंगलाल के रूप में हुई.

Exit mobile version