अब रोहतक के भाजपा सांसद अरविंद शर्मा की गाड़ी के ऊपर चढ़े और आगे लेटे किसान, पुलिस के छूटे पसीने, देखें वीडियो

जींद : रोहतक के भाजपा सांसद अरविंद शर्मा (Arvind Sharma) का जींद जिले के जुलाना शहर में किसानों ने काले झंडे दिखाकर विरोध (protest) किया। इस दौरान किसान पुलिस (police) का सुरक्षा घेरा तोड़कर अरविंद शर्मा (arvind sharma) के काफिले की गाड़ी के आगे लेट गए और कुछ लोग गाड़ी के ऊपर भी चढ़ गए। इनको संभालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी, जिसके बाद सांसद को अपने गंतव्य (destination) की ओर रवाना किया।

बता दें कि मंगलवार देर शाम जुलाना (julana) में हरियाणा पुलिस कमांडो एवं सांसद के पीएसओ सुरेंद्र (PSO Surendra) के घर पर कार्यक्रम का आयोजन था। इस कार्यक्रम में रोहतक के भाजपा सांसद अरविंद शर्मा को मुख्यातिथि (chief minister) के रूप में पहुंचना था। सांसद के पहुंचने से पहले ही वहां काफी मात्रा में पुलिस कर्मचारियों (policemen) को तैनात किया गया था। जैसे ही सांसद अरविंद शर्मा जुलाना पहुंचे तो किसानों ने काले झंडे दिखाकर उनका विरोध किया। किसानों ने कृषि कानूनों का विरोध करते हुए सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की।

इस दौरान किसान पुलिस का सुरक्षा घेरा तोड़कर सांसद के काफिले की गाड़ी के आगे लेट गए और कुछ लोग गाड़ी पर चढ़ गए। पुलिस और समर्थकों ने बीच बचाव कर सांसद को रोहतक (rohtak) की ओर रवाना किया।

Exit mobile version