CM मनोहर लाल की किसानो को दो टूक; किसानों की गलती, कार्रवाई जरूर होगी, हाथ-पांव काटने वालों पर प्रतिक्रिया करनी चाहिए

करनाल : सांसद अरविंद शर्मा के आंख निकालने व हाथ काटने वाले बयान पर तीखी प्रतिक्रिया के बीच सीएम मनोहर लाल ने निहंगों पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बयानों पर प्रतिक्रिया कम दी जाए। इसके बजाए जिन्होंने हाथ-पांव काटे हैं, उनके खिलाफ बोला जाए तो ज्यादा बेहतर होगा। शुगर मिल का कार्यक्रम पूरा होने के बाद सीएम मनोहर लाल प्रेस वार्ता में बोल रहे थे।

किसान आंदोलन पर बोलते हुए सीएम ने कहा कि किसान आंदोलन कुछ लोगों का आंदोलन है, जो जिद्द के कारण ऐसा कर रहे हैं। वे अपने अनुसार चलते हैं। हमारी तो मानेंगे नहीं। अगर वे जिद्द को छोड़ दें तो उनकी समस्या भी हल हाेने में देर नहीं लगेगी। केंद्र सरकार ने उनको कई बार निमंत्रण दिया है। आज भी यदि वे तैयार हों तो सरकार तैयार है, उनकी समस्या हल होने में देर नहीं लगेगी।

लेकिन अब कोई ऐसा नहीं है कि खुली छुट्टी मिल जाएगी। लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति को मेंटेन रखने के लिए सरकार हमेशा तैयार है। जनता को तकलीफ नहीं होनी चाहिए।

रोहतक में किसानों की गलती, कार्रवाई जरूर होगी

रोहतक मामले में किसानों पर बोलते हुए मनोहर लाल ने कहा कि जो दोषी होंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई जरूर होगी। उनके खिलाफ एफआईआर हो चुकी है। सिद्ध भी हो गया है कि उन्होंने गाड़ियों को नुकसान पहुंचाया है। गाड़ी तोड़ी है। अवरोध डाला है। किसान नेताओं ने वादा किया था कि वे किसी प्रकार की हिंसा नहीं करेंगे। किसी भी आंदोलनकारी द्वारा कहीं पर भी कानून तोड़ने की बात सहन नहीं की जाएगी। ऐसा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version