रोहतक हत्याकांड : एक और दुखद खबर- बेटी ने भी तोड़ा दम- पति-पत्नी का एक चिता पर हुआ अंतिम संस्कार

रोहतक : रोहतक में हुए विभाग से गोली कांड में जहां 3 लोगों की पहले ही मौत हो चुकी है, वहीं परिवार का चौथा सदस्य भी दम तोड़ गया। गौरतलब है कि रोहतक मैं घर में घुसकर गोली मारने के मामले में अब युवती ने भी पीजीआई में दम तोड़ दिया है। आज युवती का पोस्टमार्टम किया जाएगा। जिसके बाद शव को परिजनों को सौंपा जाएगा। बता दें इससे पहले परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो चुकी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रोहतक के विजयनगर में प्रॉपर्टी डीलर प्रदीप, उसकी पत्नी बबली और प्रदीप की सास की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि परिवार की बेटी तमन्ना के सिर में गोली लगी थी और गंभीर रूप से घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। लेकिन 2 दिन जिंदगी और मौत के बीच में जूझने के बाद आखिर वह भी जिंदगी की जंग हार गई।

पहलवान प्रदीप की बेटी तनु के सिर में गोली लगी थी, जिसे गंभीर हालत में पीजीआई भर्ती करवाया गया था। देर शाम तक तनु के सिर की गोली नहीं निकल पाई थी। उसे मेदांता अस्पताल रेफर किया गया था। लेकिन मेदांता हॉस्पिटल से जवाब मिलने के बाद उसे दोबारा से पीजीआई लेकर आए थे। करीब 40 घंटे चले इलाज के बाद तनु ने भी दम तोड़ दिया।

वहीं दूसरी ओर इस हमले में मृतक पति पत्नी और सास का परिजनों द्वारा अंतिम संस्कार किया गया। पति और पत्नी का एक ही चिता में अंतिम संस्कार किया गया। बेटे द्वारा दोनों को मुखाग्नि दी गई।

पुलिस कर रही है अलग-अलग एंगल से जांच
गौरतलब है कि इस हत्याकांड के बाद इलाके में जहां सन्नाटा पसरा है। वहीं पुलिस भी मुस्तैदी से इस मामले की जांच में जुटी हुई है। अलग-अलग एंगल से इस मामले की जांच की जा रही है। पुलिस को फिलहाल इस हत्याकांड में करीबियों और एक प्रॉपर्टी डीलर पर शक है, जिन्हें जल्द ही जांच में शामिल किया जा सकता है। पुलिस पड़ताल में एक महत्वपूर्ण सुराग लगा है, जिसके अनुसार परिवार के सदस्यों में से ही किसी का दोस्त कई दिनों से होटल में रुका हुआ था। लेकिन वारदात के समय से ही वह होटल को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में भी जुटी हुई है और होटल के सीसीटीवी कैमरे को भी जांचा जा रहा है।

पड़ोसियों ने नहीं सुनी गोली की आवाज
इस मामले में जब पुलिस द्वारा पड़ोसियों से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्हें वारदात के समय गोली चलने की आवाज सुनाई नहीं दी। इसके अलावा घर की तरफ भी उन्होंने किसी संदिग्ध को आते जाते नहीं देखा।

सोशल मीडिया पर डाली थी पोस्ट
पुलिस जांच में यह भी पता चला कि प्रॉपर्टी डीलर प्रदीप उर्फ बबलू पहलवान फेसबुक भी चलाता था। अंतिम बार 17 अगस्त को फेसबुक आईडी पर पोस्ट डाली गई थी जिसमें लिखा था “कभी-कभी इंसान सच में हार जाता है, खामोश रहते-रहते, सब्र करते-करते, रिश्ते निभाते निभाते, सफाई या देते देते, अपनों को मनाते मनाते….।” जिस भावना से यह पोस्ट लिखी गई है, उससे यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि पहलवान प्रदीप किसी न किसी बात को लेकर परेशान था। पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है

Exit mobile version