घर में सो रहे दामाद ने रात 2:30 बजे उठकर ससुर को मारी गोली,हुई मौत ; बेटी को प्रताड़ित करने से किया था मना

सोनीपत : सोनीपत के कलां गांव में रात करीब ढाई बजे अपने ससुर (father-in-law) को गोली मारकर दामाद फरार हो गया। लंबे समय से उसका पत्नी (Wife) के साथ विवाद चला आ रहा था। बेटी को प्रताड़ित होता देख कई बार थाना कलां निवासी रमेश (Ramesh) ने परिवार के साथ मिलकर बेटी का घर बसाने का प्रयास किया गया था।  

शनिवार की सुबह ककरौला, दिल्ली (Delhi) निवासी सोनू (Sonu) अपनी पत्नी को साथ लेकर अपनी ससुराल आया था और रात को यहीं पर ठहरा हुआ था। रात करीब ढाई बजे उसने अपने ससुर रमेश (Ramesh) को गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। गंभीर हालत में रमेश को पीजीआई, रोहतक (PGI Rohtak) ले जाया जा रहा था लेकिन बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। 

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। थाना कलां निवासी रमेश ने करीब आठ साल पहले अपनी बेटी की शादी ककरौला, दिल्ली निवासी सोनू के साथ की थी। शादी के कुछ समय बाद से ही रमेश की बेटी को प्रताड़ित किया जा रहा था, जिसे लेकर कई बार मामले की शिकायत (Complaint) थाने में की गई थी लेकिन ससुराल पक्ष ने माफी मांगने व बेटी को ठीक से रखने के आश्वासन पर फिर से उसे ससुराल भेज दिया गया था लेकिन इसके बावजूद उसके साथ लगातार प्रताड़ना होती रही। 

शनिवार को सोनू अपनी पत्नी को साथ लेकर ससुराल पहुंचा था और रात को वहीं पर ठहरा हुआ था। रात करीब ढाई बजे सोनू ने उठकर पास में ही सो रहे अपने ससुर को गोली मारी और मौके से फरार हो गया। गोली चलने की आवाज सुनकर परिवार के लोग उठे और रमेश को खून से लथपथ देख उसे पीजीआई रोहतक लेकर जाने लगे। रास्ते में रमेश ने दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Exit mobile version