MDU के छात्र साहिल की मौत के मामले में हो सकता है बड़ा खुलासा, पुलिस ने की 4 स्टूडेंट से पूछताछ, हॉस्टल सीसीटीवी से मिली अहम जानकारी

रोहतक : (MDU) रोहतक महर्षी दयानंद यूनिवर्सिटी के छात्र साहिल की मौत के मामले में पुलिस ने 4 छात्रों से पूछताछ की। एमडीयू (MDU) के माइक्रोबायोलॉजी (Micro Biology) विभाग के छात्र साहिल (Sahil) के साथ घटना के समय मौजूद रहे चार युवकों से पुलिस ने घटनाक्रम से संबंधित जानकारियां जुटाई। जांच कर रही पुलिस ने हॉस्टल के मेन गेट के बाहर लगे सीसीटीवी (CCTV)  कैमरे की फुटेज भी चेक की। जांच करने पर पता चला कि जिस दिन यह घटना हुई, उस दिन सीसीटीवी कैमरा खराब था। साहिल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह जानकारी सामने आई कि साहिल के सिर छाती समेत शरीर के अलग-अलग हिस्सों पर चोट लगी हुई थी।

खुद साहिल के दोस्तों ने पुलिस को दी यह जानकारी

साहिल की मौत मामले में पीजीआई (PGI) थाना पुलिस ने गुरुवार को घटनास्थल का मुआयना किया। साथ ही साहिल के चारों दोस्तों से पूछताछ की। पुलिस को साहिल के दोस्तों द्वारा दी गई जानकारी में बताया गया कि यह घटना 11 अगस्त की शाम की है, जब वे साहिल के साथ खाना लेकर आए थे। वे दूसरे कमरे में बैठे हुए थे साहिल पर कपड़े बदलने के लिए अपने कमरे में गया था। कुछ समय बाद एक धमाके की आवाज आई। जब साहिल के कमरे में गए तो वह हॉस्टल की बैक साइड में गिरा हुआ मिला। आनन-फानन में सभी नीचे की तरफ भागे और साहिल को निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां पर पहुंचने के बाद साहिल के परिजनों को फोन किया और घटना के बारे में जानकारी दी।

इस बारे में बताते हुए शमशेर सिंह प्रभारी थाना पीजीआई ने बताया कि छात्र साहिल की मौत के मामले में उसके दोस्तों से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि उसके सिर समेत शरीर के कई हिस्सों पर चोट लगी हुई है। फिलहाल मामले की जांच जारी है। जिस दिन यह घटना हुई उस दिन हॉस्टल के मुख्य गेट पर लगा हुआ सीसीटीवी कैमरा बंद था।

Exit mobile version