दुल्हन गोलीकांड: मुख्य आरोपी साहिल ने किये बड़े खुलासे-तनिष्का को साथ भागने के लिए कहा, न मानने पर मारी गोलियां

रोहतक : दुल्हन गोलीकांड : हरियाणा के रोहतक जिले के बहुचर्चित दुल्हन गोलीकांड में मुख्य आरोपी साहिल को सांपला थाना पुलिस ने व्यवसायी से कार लूट मामले में प्रोडक्शन वारंट पर लिया। दो दिन के रिमांड के दौरान आरोपी ने कई बड़े खुलासे किए। उसने बताया कि घटना के दिन कार से बाकी सभी को नीचे उतारने के बाद वह तनिष्का के साथ गाड़ी में अंदर सीट पर बैठा। उसने तनिष्का को कहा कि जब मैंने तुझे मना किया था तो तूने शादी क्यों की। मैं तुझसे प्यार करता हूं, तेरे साथ जिंदगी बिताना चाहता हूं। मगर मैं तुझे किसी और की होता हुआ नहीं देख सकता।

तनिष्का ने साहिल की एक भी बात का जबाब नहीं दिया। वह सिर नीचे कर चुप बैठी रही। इसके बाद साहिल ने तनिष्का को अपने साथ भागने के लिए कहा। जिस पर तनिष्का नहीं मानी तो साहिल ने गुस्से में आकर उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी।

भागने के दौरान रेलवे फाटक पर फटा था इनोवा का टायर

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी लूटी हुई इनोवा में सवार होकर भाग निकला। वे गांव के फाटक से गुजर रहे थे कि तभी अचानक किसी नुकीली से टायर फट गया। जिसके बाद वह गाड़ी को वापस गांव की ओर ले कर गए। गांव के अड्‌डे पर इनोवा को खड़ी कर वे खेतों के रास्ते पैदल पैदल बेरी गए। बेरी में सुबह एक चाय की दुकान पर चाय पी। वहां से ऑटो में सवार होकर झज्जर गए।

झज्जर में मुख्य आरोपी साहिल को हथियार देने वाला एक और आरोपी रहता है। झज्जर में उससे बातचीत कर वे दिल्ली की ओर भाग गए। आरोपी साहिल ने खुलासा किया कि अगर इनोवा का टायर नहीं फटता तो वे गाड़ी में ही कहीं दूर फरार हो जाते। गाड़ी की नंबर प्लेट भी बदलनी थी। कुछ दिनों बाद इनोवा को मॉडिफाई करवा कर अपने प्रयोग में लाते।

मेदांता में तनिष्का का आज होगा ऑपरेशन

घायल तनिष्का का गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उपचार चल रहा है। वह करीब 10 दिन से मेदांता में दाखिल है। वहां वरिष्ठ डॉक्टरों की टीम उसके बेहतर इलाज में लगी हुई है। तनिष्का का रक्तचाप काफी हद तक नियंत्रण में है। पहले रक्तचाप नियंत्रण में न होने के कारण ही उसका ऑपरेशन नहीं किया जा रहा था। मेदांता के डॉक्टरों के मुताबिक, तनिष्का के शरीर में अभी भी 5 गोलियां हैं। जिन्हें निकालने के लिए आज शाम बाद ऑपरेशन किया जाएगा।

डॉक्टरों के मुताबिक उसके पेट में दो, पासू में एक, एक जबड़े समेत पांच गोलियां शरीर के भीतर ही हैं। हाथ में लगी गोली को पीजीआई के डॉक्टरों ने पहले ही दिन निकाल दिया था। तनिष्का बहुत ही बहादुरी के साथ अपनी जिंदगी की जंग लड़ रही है। उसकी सलामती के लिए हर कोई अपने हाथ उठा रहा है।

 

यूं दिया था वारदात को अंजाम

1 दिसंबर की रात सांपला से दुल्हन की गाड़ी करीब साढ़े 10 बजे रवाना हो हुई। जिसकी जानकारी मुख्य आरोपी दुल्हन के पड़ोसी साहिल को शादी समारोह में शामिल उसके नाबालिग दोस्तों ने दी। नाबालिगों ने गाड़ी का नंबर भी बताया। सांपला के प्रॉपर्टी डीलर से लूटी इनोवा गाड़ी में साहिल अपने साथी अजय उर्फ आलू व प्रवीण उर्फ भंगर के साथ इस्माइला के पास ताक में खड़ा था। साजिश थी कि वहीं पर तनिष्का की गाड़ी रुकवाकर वारदात अंजाम दी जाए, लेकिन बरातियों की गाड़ियों की संख्या ज्यादा थी।

इसके बाद दुल्हन की गाड़ी का पीछा करने का प्लान बनाया। रोहतक के पास आउटर बाईपास पर बरातियों की गाड़ियों की संख्या कम हो गई। भाली गांव में पहुंचते ही दुल्हन की गाड़ी शिव मंदिर के सामने से गांव में घुसी। उसके साथ बरातियों की एक ही गाड़ी थी, जबकि अन्य गाड़ियां दूसरे रास्ते से गांव में गईं।

यहीं पर मौका पाकर दुल्हन की गाड़ी ओवरटेक करके रोकी। भंगर गाड़ी में बैठा रहा, जबकि साहिल व अजय नीचे उतरे। साहिल ने सबसे पहले तनिष्का को तीन गोलियां मारीं। चौथी गोली चलाने लगा तो उसकी पिस्तौल लॉक हो गई। तभी अजय उर्फ आलू ने उसे अपनी पिस्तौल दे दी। उससे साहिल ने तनिष्का को दो और गोली मारी।

Exit mobile version