पंचकूला में पुलिस पर तलवारों से हमला, जमकर बरसाए पत्थर, ड्रोन की मदद से 3 महिलाओं समेत 6 लोग राउंडअप

चंडीगढ़ : पंचकूला स्थित इंदिरा कालोनी में दो गुटों में हुई लड़ाई झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस पार्टी पर तलवारों और पत्थरों से हमला कर दिया गया। इस हमले में चौकी इंचार्ज समेत 6 पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हो गए। जिन्हें पंचकूला के सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया। वहीं मामले में पुलिस ने ड्रोन की मदद से साहिल, विक्की, सत्यवान समेत छह महिलाओं को राउंडअप कर पूछताछ कर रही है। हालांकि अभी तक पुलिस किसी की गिरफ्तारी नहीं की है।

 

ड्रोन की मदद से महिला को हिरासत में लेकर थाने ले जाती पुलिस।

जानकारी अनुसार पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना मिली कि इंदिरा कालोनी में दो गुटों में किसी बात को लेकर लड़ाई-झगड़ा हो गया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस दोनों गुटों के लोगों को समझाने की कोशिश कर रही थी कि इतने में किसी ने पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। पुलिस ने वहां मौजूद लोगों को शांति से बात सुनने को कहा। लेकिन कुछ महिलाओं व युवकों ने पुलिसकर्मियों पर तलवारों और पत्थरों से हमला कर दिया।

 

मौके पर पहुंची पुलिस ड्रोन की मदद से आरोपियों को खोजने के प्रयास में

इस हमले में सेक्टर-16 चौकी इंचार्ज सुशील कुमार के चेहरे पर भी चाकू लगा। जबकि सेक्टर-14 एसएचओ राजीव मिंगलानी भी ईंट लगने से घायल हो गए। मामले में कुल 6 पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हो गए। अभी मौके पर पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। इस घटना में पुलिस की पीसीआर की गाड़ी समेत वहां पार्क की गई एक्टिवा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई हैं।

मामला बढ़ता देख पुलिस ने की हवाई फायरिंग

वहीं जब पुलिस पार्टी पर लगातार पथराव होता रहा तो पुलिस ने मौके पर एक से दो बार हवाई फायरिंग भी किया। जिसके बाद भीड़ तितर-बितर हो गई और आरोपी वहां से भाग निकले। हालांकि तब तक पुलिस के सीनियर अधिकारी समेत अन्य पुलिसर्मी मौके पहुंच चुके थे।

पथराव में क्षतिग्रस्त हुई एक्टिवा

पुलिस के सामने देते रहे गालियां, बरसाते रहे पत्थर

मौके पर मौजूद पवन कुमार नाम के युवक ने बताया कि जिस समय वहां पर किसी बात को लेकर पत्थरबाजी शुरू हुई, उस समय वह वहां पर मौजूद था। पुलिस के सामने ही साहिल, सत्यवान और विक्की नाम के युवक जमकर गाली-गलौज कर रहे थे और पत्थरों की बारिश करते रहे।

 

Source link

Exit mobile version