जींद में दिल्ली पुलिस पर हमला; ASI समेत जवानों को ट्रैक्टर से कुचलने का प्रयास

जींद : हरियाणा के जींद में दिल्ली की कोर्ट द्वारा पीओ घोषित किए जा चुके आरोपियों को पकड़ने आई दिल्ली पुलिस पर कुछ लोगों ने तेज़धार हथियार से हमला कर दिया। साथ ही पुलिसकर्मियों को ट्रेक्टर से कुचलने की भी कोशिश की। सदर थाना सफीदों पुलिस ने दिल्ली पुलिस कर्मी की शिकायत पर 2 लोगों को नामजद कर कुछ अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दिल्ली पुलिस के ASI राकेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि दिल्ली की वेस्ट कोर्ट द्वारा सुनील मिश्रा व अनिकेत को पीओ घोषित किया हुआ है। उन्हें सूचना मिली थी कि दोनों सफीदों के गांव सर्फाबाद में अग्रवाल पोल्ट्री में टीकाराम नाम के व्यक्ति के पास रह रहे है।

लेबर ने किया हमला पुलिस सूचना के आधार पर जब पोल्ट्री फार्म में पहुंची तो वहां मौजूद व्यक्ति ने अपना नाम टीकाराम बताया। जब उन्होंने सुनील व अनिकेत के बारे में उससे पूछा तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। पोल्ट्री फार्म में मौजूद लेबर को बुलाकर हमला कर दिया। इतने में कप्तान नाम के व्यक्ति ने ASI राकेश पर तेज़धार हथियार से वार कर दिया। जिसमें वह घायल हो गया।

इन पर दर्ज हुआ केस इसी दौरान टीकाराम ने अपने ट्रेक्टर से उनकी कार को टक्कर मारी, जिससे कार का शीशा टूट गया और पुलिस स्टाफ पर ट्रेक्टर चढ़ाने की कोशिश की। सभी पुलिसकर्मियों ने पास के खेतों में भागकर जान बचाई। घटना की सूचना पुलिस को दी। सदर थाना सफीदों पुलिस ने एएसआई राकेश की शिकायत पर टीकाराम व कप्तान को नामजद कर कुछ अन्य के खिलाफ हमला करने, सरकारी काम मे बाधा डालने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

Exit mobile version