फतेहाबाद में दिनदहाड़े युवक को मारी तलवारें: बचने के लिए युवक पोस्ट ऑफिस में घुसा

फतेहाबाद : फतेहाबाद के मॉडल टाउन इलाके में मंगलवार दोपहर को कुछ हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक को घेरकर उस पर हमला कर दिया। हमलवारों से बचने के लिए युवक डाकघर में घुस गया लेकिन हमलावरों ने वहां भी पीछा करते हुए उसे तलवारों से घायल कर दिया। घटना के बाद हमलावर फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घायल युवक को फतेहाबाद के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

फतेहाबाद की कबीर बस्ती में रहने वाले राजेश ने बताया कि वह जूस पीने के लिए मंगलवार दोपहर को मॉडल टाउन में पहुंचा था। जूस पीकर जब वह घर जाने लगा तो अचानक 8-10 युवक तलवारें लेकर वहां पहुंचे और उस पर पीछे से हमला बोल दिया। इन हमलवारों में रोहित, दांगी, माथा, अमन, दीपक, बांधा कालू और उनके चार-पांच साथी शामिल थे।

राजेश के अनुसार, अचानक हुए हमले की वजह से उसे कुछ भी समझ नहीं आया तो वह हमलावरों से बचने के लिए नजदीकी डाकखाने में घुस गया। बदमाश इतने बेखौफ थे कि वह उसका पीछा करते हुए डाकखाने में ही घुस आए और उस पर तलवारों से वार करने लगे। पोस्ट ऑफिस में सरेआम तलवारें चलती देखकर वहां मौजूद लोगों और डाकघर के कर्मचारियों में हड़कंप सा मच गया। उसी दौरान किसी ने सूचना दी तो पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले हमलावर फरार हो गए।

हमलावरों की पुरानी रंजिश
पुलिस ने युवक राजेश को फतेहाबाद के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जांच के दौरान पुलिस को डाकघर में कई जगह खून के निशान मिले। राजेश ने बताया कि हमलावरों में शामिल रोहित वगैरह से उसकी पुरानी रंजिश है। ये लोग पहले भी अनाज मंडी में उस पर हमला कर चुके हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Exit mobile version