हरियाणवी कलाकार काजल दहिया के पिता के हत्यारे को किया पुलिस ने गिरफ्तार, हत्यारा निकला काजल का प्रेमी

जींद : हरियाणा के जींदJind में साल 2017 में हरियाणवी कलाकार काजल दहिया Kajal Dahiya के पिता रामचंद्र दहिया Ramchand Dahiya की मौत मामले में पुलिस Police ने बड़ा खुलासा किया है। कैथल पुलिस Kaithal Police द्वारा पकड़े गए दंपति हत्याकांड Couple Murder के आरोपी राजेश Rajesh ने यह खुलासा किया है।

पुलिस पूछताछ के दौरान डबल मर्डर Double Murder के आरोपी राजेश ने पूछताछ Inquerty के दौरान खुलासा किया है। राजेश काजल दहिया Kajal Dahiya का प्रेमी बताया जा रहा है। फिलहाल काजल दहिया कैथल Kaithal में ही रह रही हैं।

कैथल पुलिस से मिली रिपोर्ट के आधार पर काजल दहिया, उसके प्रेमी राजेश व गांव मांडी निवासी कृष्ण Krishan के खिलाफ हत्या करने, शव को खुर्द-बुर्द करने व सुबूत मिटाने के आरोप में शहर थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है। 

बताया जा रहा है कि दो तीन एलबमों Album में काम करने वाली काजल दहिया Kajal Dahiya पहले जींद के भिवानी रोड पर रहती थी। साल के अक्टूबर 2017 में उसके पिता रामचंद्र Ram Chandra की मौत हो गई थी, जिसके बाद बिना पोस्टमार्टम के ही बीमारी का बहाना बताकर अंतिम संस्कार कर दिया था।

कैथल पुलिस ने कैथल के आढ़ती सत्यवान Satyawan व उसकी पत्नी की हत्या के मामले में कैथल निवासी राजेश Rajesh को गिरफ्तार किया था। पुलिस रिमांड के दौरान राजेश Rajesh ने बताया कि उसने जींद में काजल दहिया के पिता रामचंद्र Ramchandra की भी हत्या की थी। राजेश काजल दहिया का प्रेमी है।

पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि वह पिछले सात आठ सालों से काजल Kajal के साथ रह रहा है। वह उसके साथ बिना शादी किये ही लिव इन रिलेशनशिप Live In Relationship में रह रहा है। 

शहर थाना प्रभारी दिनेश कुमार Dinesh Kumar ने बताया कि कैथल पुलिस Kaithal Police से मिली रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने काजल दहिया, उसके प्रेमी राजेश तथा मांडी निवासी कृष्ण के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version