पहले देखी शादी की एलबम फिर फंदे पर झूल गया रोहतक का पहलवान : पत्नी, सास-ससुर से तंग आकर उठाया कदम

रोहतक : हरियाणा के रोहतक से एक दुखद खबर आई है यहां के गांव रैनकपुरा के एक पहलवान ने खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि पहलवान ने अपनी पत्नी और ससुराल वालों से परेशान होकर यह कदम उठाया है। पहलवान का नाम संदीप कुमार बताया जा रहा है।

 

29 वर्षीय संदीप ने फांसी का फंदा लगाया और आत्महत्या कर ली। परिजनों ने शव को फंदे पर लटका देखा तो पुलिस को सूचना दी। मामले की सूचना पाकर पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस द्वारा पीजीआई में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

पुलिस ने रविवार देर रात मृतक की मां की शिकायत के आधार पर मृतक की पत्नी सास ससुर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है गोकर्ण चौकी पुलिस को सौंपी गई शिकायत में मृतक की मां राजवंती ने बताया कि वह रैनकपुरा की रहने वाली है। 14 अगस्त की सुबह 10:30 बजे उसके बेटे संदीप ने घर में ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। संदीप ने अपनी पत्नी सोनू और ससुराल वालों के दबाव में आकर ऐसा कदम उठाया है। राजवंती ने अपनी शिकायत में बताया कि संदीप की शादी साल 2018 में सोनू के साथ हुई थी जो कि घरौठी जिला रोहतक की रहने वाली है। वर्ष 2019 में संदीप और परिवार के बाकी सदस्यों पर उसकी पत्नी और घरवालों ने दहेज और मारपीट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करवाया था। बार-बार आरोपियों द्वारा संदीप को झूठे मुकदमों में फंसाने की धमकी दी जा रही थी। इन्हीं सब कारणों के चलते संदीप ने आत्महत्या कर ली.

मरने से पहले देखी थी शादी की एलबम

पुलिस को जांच के दौरान मृतक के कमरे में सोफे से उसकी शादी की एलबम रखी मिली। परिजनों से पूछताछ में सामने आया कि संदीप ने सुसाइड करने का कदम उठाने से कुछ देर पहले ही एलबम देखी थी, जिसके बाद शायद वह बहुत भावुक हो गया था।

Exit mobile version