रोहतक में दिनदहाड़े घर में घुसे बदमाशों ने चलाई दनादन गोलियां, तीन लोगों की मौत, इलाके में फैली सनसनी

रोहतक : हरियाणा के रोहतक से एक दुखद खबर आई है। यहां झज्जर चुंगी स्थित शीतल नगर की बाग वाली गली में 3 लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि हथियारबंद बदमाश घर में घुसे और परिवार के चार सदस्यों पर अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी। इस हमले में 3 लोगों की मृत्यु हो गई, जबकि एक सदस्य की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए।

मृतक पहलवान और उसकी पत्नी का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar

मृतक पहलवान और उसकी पत्नी का फाइल फोटो।

जैसे ही गोलियों की आवाज सुनी तो स्थानीय निवासी घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए और मामले की सूचना पुलिस तक पहुंचाई। जैसे ही इस मामले की जानकारी पुलिस तक पहुंची एसपी राहुल शर्मा, डीएसपी शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस एसएफएल की टीम सहित घटनास्थल पर पहुंचे। घायल को उपचार के लिए पीजीआई रोहतक भर्ती करवा दिया गया है।

गोलीबारी में घायल तमन्ना पीजीआई रोहतक में उपचाराधीन।

मामले की जांच सीआईए वन व टू की यूनिट को सौंप दी गई है। बताया जा रहा है कि यह घटना आज दोपहर करीब 3:45 की है। जब रोहतक में शीतल नगर बाग वाली कॉलोनी में प्रदीप मलिक उर्फ बबलू पहलवान के घर हथियारबंद बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। हथियारों से लैस होकर घर में घुसे बदमाशों ने प्रदीप उसकी पत्नी सास और बेटी पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दी।
गोलीबारी में प्रदीप (45), उसकी पत्नी (40) व सास(60) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बेटी तमन्ना (17) के सिर में गोली लगी है और वह गंभीर रूप से घायल है।

 

Exit mobile version