रोहतक में आपसी झगड़े में गई एक की जान, पीट-पीट का युवक की हत्या

रोहतक : रोहतक के खरेटी (khareti) गांव में शनिवार की देर रात दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसमे एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। उसका शव गली में पड़ा मिला, जबकि दो अन्य युवक भी घायल (injured) हुए हैं। सूचना मिलने पर लखनमाजरा पुलिस (lakhanmajra police) मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन (investigation) शुरू की। देर रात तक शिकायत (complaint) दर्ज नहीं हो पाई थी।

मामले के अंदर, खरेंटी गांव निवासी 32 वर्षीय सुशील का शव देर रात गांव में ही एक गली में पड़ा हुआ मिला। जो खून से लथपथ हालत में था। युवक की हत्या के बाद हत्यारे फरार हो गए। जिसके बाद युवक के परिजन मौके पर पहुंचे। सूचना मिलने पर लाखनमाजरा थाना प्रभारी अब्दुल्ला खान (abdullah khan) अन्य अधिकारिओ के साथ मौके पर पहुंचे। देर रात तक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नहीं भेजा जा सका था।

घटना में गांव के ही दो युवक भी घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए पीजीआई में भर्ती कराया गया है। देर रात तक पुलिस ग्रामीणों से बातचीत कर घटना के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही थी। कुछ ग्रामीणों का कहना है कि युवक एक मकान के अंदर गया हुआ था, जिसके बाद वह जान बचाने के लिए बाहर की तरफ भागा और हमलावरों ने उससे मारपीट कर उसकी हत्या कर दी।

Exit mobile version