जींद में प्रेमी के साथ गलत हालत में बहु को सास ने पकड़ा तो गला घोंट कर मार डाला, CCTV से फूटा भांडा

जींद : गांव गतौली में बुजुर्ग महिला नन्ही देवी की हत्या ( Mother In Law Murder ) उसकी पुत्रवधु पूनम ने अपने प्रेमी गांव के ही नसीब के साथ मिल कर की थी। घटना वाली रात इत्तफाकिया बुजुर्ग महिला अपने छोटे बेटे के घर गई थी। बेटा प्रवीण शराब में धुत्त पड़ा था तो पुत्रवधु अपने प्रेमी के साथ ऊपर बने कमरे में आपत्तिजनक हालत में थी।

बुजुर्ग महिला ने पुत्रवधु तथा उसके प्रेमी को फटकारा तो नौबत मारपीट तक जा पहुंची। जिसके बाद पुत्रवधु तथा उसके प्रेमी ने बुजुर्ग महिला का गला घोंट कर हत्या कर दी थी। जुलाना थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मृतका की पुत्रवधु तथा उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जहां से अदालत ने दोनों को एक दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपितों से हत्या से संबंधित तथ्यों तथा तीसरे आरोपित के बारे में पूछताछ करेगी।

क्या था मामला

गांव गतौली निवासी नन्ही (54) की गत 20 नवंबर को संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। मृतका नन्ही अपने छोटे बेटे प्रवीण के घर रात को गईर् थी। नन्ही के शरीर पर चोट के निशान थे। मृतका की पुत्रवधु पूनम ने अन्य परिजनों को बताया था कि नन्ही देवी सीढ़ियों से गिर गई और चोटें लगने से उसकी मौत हो गई।

परिजनों ने हादसा मान कर शव का बिना पोस्टमार्टम करवाए अंतिम संस्कार कर दिया था। नन्ही देवी की मौत के दस दिन बाद उसके बडे़ बेटे नवदीप को अपनी मां नन्ही देवी की मौत पर संदेह हुआ। उसने मकान के आसपास लगे सीसी टीवी कैमरों की फुटेज को देखा तो संदेह यकीन में बदल गया। जुलाना थाना पुलिस ने नवदीप की शिकायत पर छोटे भाई प्रवीण की पत्नी पूनम, गांव के ही नसीब तथा एक अन्य के खिलाफ हत्या तथा शव को खुर्द-बुर्द करने का मामला दर्ज किया था।

पहले की मारपीट फिर गला घोंट कर उतारा मौत के घाट

पुलिस छानबीन में सामने आया कि प्रवीण शराब पीने का आदी है। गांव के ही नसीब के प्रवीण की पत्नी पूनम के साथ अवैध संबध रहे हैं। घटना वाली रात नसीब व उसका साथी प्रवीण को शराब के नशे में धुतत कर घर लाए थे। प्रवीण बेसुध होकर अपने मकान में लेट गया। जबकि नसीब व पूनम मकान में उपर चले गए।

इत्तफाकिया प्रवीण की मां नन्ही भी वहां पर पहुंच गई। बेटे को शराब के नशे में धुत्त पड़ा देख कर वह ऊपर चली गई। जहां पर नसीब तथा पूनम आपत्तिजनक हालात में मिले। जिसके चलते नौबत मारपीट तक जा पहुंची। इसी बीच दोनों ने नन्ही देवी का गला घोंट कर हत्या कर दी और सीढ़ियों से नीचे गिर कर मौत होने की बात कह कर परिजनों को गुमराह भी किया।

जुलाना थाना प्रभारी समरजीत ने बताया कि महिला को उसकी सास ने आपत्तिजनक हालात में पे्रमी के साथ देख लिया था। जिस पर महिला ने प्रेमी संग मिल सास की गला घोंट कर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने दोनों को एक दिन के रिमांड पर लिया है। जिन से हत्या से संबंधित तथ्यों को जुटाया जाएगा।

Exit mobile version