हरियाणा में दिल दहला देने वाली मर्डर मिस्‍ट्री: प्रेमिका बोली- पहले मेरे पति की हत्या करो, फिर शादी करूंगी

करनाल : भाभी के प्रेमी ने दो दोस्तों के साथ काबरी रोड पर भरत नगर के अशोक कुमार की हत्या कर दी. पहले गले में बेल्ट बांधकर घसीटा। एक घंटे तक पीट-पीटकर मार डाला। बाइक से तेल बॉडी, फिर मुंह पर रखकर आग लगा दी। इसके बाद शव को नहर में फेंक दिया। मृतक की साली व पत्नी के कहने पर आरोपी ने हत्या का वीडियो भी बना लिया। भाभी ने प्रेमी को धोखा दिया था कि वह उससे शादी कर लेगी। पहले देवर को मारना है। दरअसल देवर प्लाट बेचने नहीं दे रहा था। देवर की हत्या करने के बाद वह अपने पति की हत्या करवाना चाहती थी। प्रेमी ने मना किया तो उसके खिलाफ शिकायत दी। इसके बाद हत्या की गुत्थी खुल गई।

पुलिस के अनुसार करनाल के देहा बजीदा निवासी 32 वर्षीय अशोक कुमार दो भाइयों, पत्नी सोनू और तीन बच्चों के साथ भरत नगर में रहता था. एक गोदाम में पश्चिम कपड़ों की छंटाई का काम करता था। उनके बड़े भाई राजू जींद के करसिंधु गांव के दीपक के दोस्त थे। दीपक का राजू की पत्नी उषा के साथ अफेयर है। अशोक की पत्नी सोनू और उषा सगी बहने हैं। दोनों बहनें अशोक पर प्लाट बेचने का दबाव बना रही थीं। अशोक ने मना कर दिया। पत्नी से अलग होकर अर्जुन नगर में किराए के मकान में रहने लगा। इसके बाद दोनों बहनों ने अशोक की हत्या की साजिश रची। उषा अपने प्रेमी दीपक को धोखा देती है कि अगर वह अशोक को मारेगा तो वह उससे शादी कर लेगी।

19 सितंबर की रात सोनू ने अशोक को फोन कर कहा कि दीपक प्लॉट का ग्राहक लेकर आया है। काबरी रोड पर मिलें। दीपक एक दोस्त के साथ बाइक पर आया और अशोक को नहर के किनारे गढ़ी सिकंदरपुर के पास ले गया। वहां आरोपी का एक दोस्त पहले से मौजूद था। अशोक को शराब पिलाई गई। इसके बाद अशोक की बेल्ट से गला घोंटकर हत्या कर दी गई। उसे पीट-पीट कर मार डाला गया। मुंह पर तेल डालकर जला दिया और शव को दिल्ली समानांतर नहर में फेंक दिया। उषा अपने प्रेमी दीपक पर पति राजू को मारने का दबाव बना रही थी। फिर वह उससे शादी करेगा। दीपक के मना करने पर उषा और सोनू नाराज हो जाते हैं।

Exit mobile version