बर्थडे पार्टी में जा रही MBBS छात्रा की हादसे में मौत, दोस्तों पर लगा हत्या करने का आरोप

सोनीपत: गोहाना (Gohana) में जन्मदिन पार्टी (Birthday Party) के लिए जा रही एक एमबीबीएस छात्रा (MBBS Student) की सड़क हादसे (Road Accident) के दौरान मौत (Sonipat MBBS Student Death) हो गई. मृतक छात्रा रितू रोहतक (Rohtak) की रहने वाली थी और गोहाना (Gohana) के भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कॉलेज (Bhagat Phool Singh Women College) में एमबीबीएस फाइनल ईयर की छात्रा (MBBS Final Year Student) थी. मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को छात्रा रुचि की फ्रेंड डॉ. रेनू का जन्मदिन (Birthday) था. वो एक बार तो मुरथल ढाबे (Murthal Dhabe) पर जन्मदिन सेलिब्रेट (Celebrate) करके महिला मेडिकल कॉलेज (Mahila Medical College) में वापस आ गई थी, लेकिन दोबारा से देर रात को 6 छात्राओं को भूख लग गई.

इसके बाद सभी दोस्त वापस मुरथल ढाबे (Murthal Dhabe) की तरफ चल पड़ते हैं. रास्ते में नदीपुर माजरा गांव के पास अचानक से गाड़ी पलट गई. जिसमें छात्रा रुचि की मौत हो गई. वहीं मृतका के परिजनों ने हादसे पर सवाल उठाते हुए इसे हत्या बताया है. मृतक छात्रा के परिजनों ने एक लड़के और पांच एमबीबीएस छात्राओं () पर हत्या करने का आरोप लगाया है. पोस्टमार्टम करवाने के लिए पुलिस ने महिला मेडिकल कॉलेज (Medical College) में शव को रखवाया है और पुलिस सभी एमबीबीएस छात्राओं (MBBS Student) से गहनता से पूछताछ कर रही है. फिलहाल पुलिस इस मामले में मीडिया (Medial) से दूरी बनाए हुए है.

वहीं मृतक रुचि के परिजनों का आरोप है कि कल देर रात रुचि की फ्रेंड का जन्मदिन था. वह जन्मदिन मनाने के लिए पहले मुरथल ढाबा गई. उसके बाद वापस दोबारा मेडिकल कॉलेज (Medical College) में आ गई, लेकिन देर रात 12 बजे के बाद उनको दोबारा से भूख लगती है और किसी अन्य लड़के के साथ ये सभी एमबीबीएस छात्राएं (MBBS Students) मुरथल ढाबे के लिए रवाना होती हैं. सुबह 3 बजे नदीपुर गांव के पास गाड़ी पलट जाती है जिसमें रुचि की मौत हो जाती है, लेकिन हादसे में किसी और को चोट नहीं लगी. हमें शक है कि हमारी लड़की रुचि की हत्या की गई है. इसमें पुलिस गहनता से जांच करें और जो भी आरोपी है उसको सख्त सजा मिले.

 

 

Exit mobile version