पानीपत का बैंक कर्मी कटे हुए गले के साथ 1 किलोमीटर बाइक चला कर खुद पहुंचा हस्पताल, जानें मामला

पानीपत : पंजाब नेशनल बैंक के क्लर्क काे जीटी राेड पर खड़े युवक काे लिफ्ट देना भारी पड़ गया। जिस युवक काे पीछे बैठाया, वह बाइक चलते ही जेब से पर्स निकालने लगा। क्लर्क ने टाेका ताे बदमाश ने धारदार हथियार से उनका गला काट दिया। हिम्मत करके लहूलुहान क्लर्क करीब एक किलाेमीटर तक बाइक चलाकर डाॅक्टर के पास पहुंचे ताे जान बच गई। उनके गले में 10 टांके लगे हैं।

उन्हें माॅडल टाउन के रविंद्रा अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। वारदात साेमवार रात करीब 8:30 बजे जीटी राेड पर सेक्टर-6 माेड़ के नजदीक साईं माेटर्स के पास हुई। पुलिस ने बयान लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। मूलरूप से तहसील कैंप के रामनगर निवासी 52 वर्षीय नरेंद्र वधवा अब सेक्टर-13/17 में थाने के पास रहते हैं।

धारदार हथियार से किया गर्दन पर वार

वह माॅडल टाउन पंजाब नेशनल बैंक में क्लर्क हैं। ड्यूटी से लाैटने के बाद वह राेजाना शाम काे दाेस्ताें व जानकाराें से मिलने के लिए फतेहपुरी चाैक के पास जाते हैं। उनके भाई ने बताया कि लाैटते वक्त स्काईलार्क के पास पेट्राेल पंप से बाइक में तेल भरवाया।जैसे ही वहां से चले ताे एक युवक ने उनसे लिफ्ट मांगी। तब नरेंद्र ने उसे बाइक पर बैठा लिया। बाइक के चलते ही वह जेब से पर्स निकालने लगा। तब नरेंद्र ने विराेध कर दिया और साईं माेटर्स के पास बाइक राेक ली। तब बदमाश ने धारदार हथियार से उनकी गर्दन पर वार किया और माैके से भाग गया।

खून देख डरे लोग

लहूलुहान हाेने के बावजूद क्लर्क ने हिम्मत दिखाई और बाइक चलाकर तहसील कैंप में डाॅ. शिव कुमार के पास पहुंच गए। गले में लंबा घाव देखकर डाॅक्टर ने बड़े अस्पताल में ले जाने की सलाह दी। खून देखकर लाेग डर गए। तब उनके जानकार प्रवीन क्लर्क काे निजी अस्पताल और फिर सिविल अस्पताल में ले गए। जहां डाॅक्टर ने गले में टांके लगाकर उनकाे राेहतक रेफर कर दिया गया। बाद में परिजनाें ने उनकाे रविंद्रा अस्पताल में ले गए। घटना की सूचना मिलने पर काफी संख्या में उनके जानकार अस्पताल पहुंच गए। नरेंद्र की पत्नी शारदा भी बैंक में जाॅब करती हैं।

डाॅ. ने बताया कि नरेंद्र के गले पर 10 टांके आए हैं, उनकी हालत स्थिर है। ब्लड ज्यादा बह गया है, इसलिए 24 घंटे डाॅक्टराें की निगरानी में रखा है। हालांकि वे खतरे से बाहर है। वहीं, सेक्टर-13/17 थाना की एसएचओ ने बताया कि केस दर्ज करके बदमाश की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसकाे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Exit mobile version