जींद में पटियाला हाईवे पर पुल के नीचे युवक की लाश मिलने से फैली सनसनी, सिर के पार निकली थी बन्दूक की गोली

जींद : जींद में गुरुवार को एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। दरअसल गुरुवार को पटियाला हाईवे पर पुल के नीचे एक युवक मृत पड़ा था। जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची। मृत युवक के पास एक पिट्ठू बैग और एक अवैध पिस्तौल भी पड़ा हुआ मिला है।

पुलिस ने शव को शव गृह में भिजवा दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल कारण स्पष्ट नहीं हो पाए हैं कि युवक द्वारा आत्महत्या की गई है या उसकी किसी ने हत्या की है। बताया जा रहा है कि युवक के सिर के आर-पार गोली निकली हुई है।

मृतक की पहचान नरवाना के बीरबल नगर निवासी 24 वर्षीय विकास के रूप में हुई है। इस बारे में बताते हुए पुलिस उप अधीक्षक पुष्पा खत्री ने जानकारी दी कि पुलिस को सूचना मिली थी कि जींद-पटियाला हाईवे पर राधा स्वामी सत्संग भवन के पास एक पुल के नीचे एक युवक मृत पड़ा हुआ है। जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची।

शव के पास एक बैग पड़ा था, जिसमें मौजूद कागजों से जानकारी मिली जिनके आधार पर युवक की पहचान हो पाई। पुलिस अफसर ने बताया कि मृतक के पास एक अवैध पिस्तौल भी बरामद हुई है। शुरुआती जांच में यह लग रहा है कि कनपटी पर पिस्टल लगाकर गोली चलाई गई है। फिलहाल प्रथम दृष्टया यह मामला सुसाइड का लग रहा है. लेकिन पुलिस की जाँच के बाद ही सारी स्थिति साफ हो पाएगी.

Exit mobile version