गोलियों की गूंज से दहला सोनीपत : बच्चों को स्कूल छोड़कर घर लौट रहे युवक की तीन गोली मारकर हत्या

सोनीपत : शहर के महलाना रोड स्थित गली में बाइक सवार तीन हमलावरों ने युवक की तीन गोली मारकर हत्या कर दी। युवक सोनीपत के सरस्वती विहार में अपने दोस्त के पास रहता था और उसके बच्चों को स्कूल में छोड़कर बाइक पर घर लौट रहा था। इसी दौरान वारदात को अंजाम दिया।

सिटी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। आरोप है कि युवक के दोस्त की पैतृक गांव में रंजिश है। जिसके चलते वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जींद के गांव हाट निवासी रिंकू ने सिटी थाना की कोर्ट कॉम्प्लेक्स चौकी पुलिस को बताया कि उसका बड़ा भाई अनिल अपने दोस्त मूलरूप से गांव माजरी मोई फिलहाल सरस्वती विहार में रहने वाले संदीप के पास रह रहा था। संदीप डॉग हाउस चलाता है।

वीरवार सुबह संदीप की मां बिमला ने उनको फोन पर सूचना दी कि अनिल सुबह संदीप के बच्चों को महलाना रोड स्थित स्कूल में छोड़ने गया था। वह भी उस तरफ किसी काम से गई थी। जब अनिल वापस लौट रहा था तो माजरी मोई गांव निवासी सुनील और सन्नी एक युवक के साथ बाइक पर सवार होकर आए और उन्होंने अनिल को गोलियां मार दी। उसके बाद हमलावर फरार हो गए।

अनिल को अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। सिटी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामले में रिंकू के बयान पर सुनील, सन्नी व एक अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version