रोहतक के घर में घुसकर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, पुलिसकर्मी सहित तीन को मारी गोली

रोहतक : हरियाणा के रोहतक से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां के गांव सैमाण में एक घर में घुसकर हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई. हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे. उन्होंने गांव के घर में बैठे लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग की. इस हमले से हरियाणा पुलिस के जवान सहित तीन को गोली लगी. हरियाणा पुलिस का यह जवान अपनी ससुराल में आया हुआ था. ताबड़तोड़ गोलियां चलने से एक गोली रोहित पुत्र जगदीश की छाती में लगी. रोहतक पीजीआई में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

बाइक वहीं छोड़ हुए फरार

इस हमले में हरियाणा पुलिस के जवान अनीश और संदीप पुत्र सत्यवान को भी हाथ और पैरों में गोली लगी. अनीश निवासी दरौली जिला जींद, जो कि हरियाणा पुलिस का जवान है, वह अपनी ससुराल आया हुआ था. अनीश संदीप और रोहित के पास घर में बैठा था अचानक से तीन बाइक पर सवार होकर हमलावर आए और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद तीनों वहां से फरार हो गए और बाइक को वहीं छोड़ दिया.

एक युवक को लगी 16 गोलियां

इस अंधाधुंध फायरिंग से एक युवक को 16 गोलियां लगी इसके अलावा संदीप और अनीश को चार-चार गोलियां लगी. अनीश पिछले चार-पांच दिनों से ससुराल में रुका हुआ था. घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी कुलबीर सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी. मरने वाले रोहित पुत्र जगदीश की उम्र 23 साल बताई जा रही है. हमलावर भागते हुए बाइक वहीं छोड़ गए, पुलिस ने जिसे अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस द्वारा मामले की पड़ताल की जा रही है. घायलों में से एक ने बताया कि यह मामला पुरानी रंजिश का है.

29.058775776.085601
Exit mobile version