दो दिन होगा ‘खेलो इंडिया हरियाणा’ प्रतियोगिता के लिए राज्य स्तरीय खेलो का ट्रायल, जानें शेडूल

भिवानी : राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिताओं में भाग लेने वालो ले लिए ये महत्वपूर्ण जानकारी सामने आयी है. आपको बता दें कि राज्य स्तरीय खेलो हरियाणा प्रतियोगिता में में चयन के लिए जिला स्तर पर 16 और 17 अगस्त को ट्रायल लिया जायेगा. यह ट्रायल भीम स्टेडियम में लिया जायेगा. इसमें कुल 20 खेलो का ट्रायल लिया जायेगा.

इन खेलो में हिस्सा लेने के लिए प्रतिभागी की आयु 1 जनवरी 2003 या उसके बाद की ही होनी चाहिए. मुक्केबाज़ी में जो भी लोग हैं, उनके लिए जरूरी सूचना यह है कि उनका वजन 16 अगस्त को सुबह 9 बजे तक ही लिया जायेगा, अगर कोई खिलाडी इसके बाद पंहुचा तो उसका वजन नहीं किया जायेगा. इसके अलावा कबड्डी में अंडर 18 लड़को का वजन 70 किलोमीटर से ज्यादा और लड़कियों का वजन 65 किलो तक होना चाहिए. इसका ट्रायल 16 अगस्त को होगा.

इन 20 खेलो का होगा ट्रायल

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 16 अगस्त को बॉक्सिंग, फुटबॉल एथेलेटिक्स, बास्केटबॉल, जिम्नास्टिक, हॉकी, कबड्डी, वॉलीवाल, कुश्ती ग्रीको रोमन इन सभी खेलो का ट्रायल होगा. इसके अलावा 17 अगस्त को बैडमिंटन, जुडो, हैंडबॉल, साइकलिंग, लॉन टेनिस, टेबल टेनिस, तैराकी, शूटिंग,वेट लिफ्टिंग इन खेलो का ट्रायल भीम स्टेडियम में लिया जायेगा.

भीम स्टेडियम के अलावा यहाँ होगा खेलो का ट्रायल

16 अगस्त को सांगा के राष्ट्रीय राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में लड़के और लड़कियों दोनों की खो-खो टीम का ट्रायल होगा. शूटिंग का ट्रायल भी इसी दिन लक्ष्य अकादमी जोकि एमसी कॉलोनी में स्थित है, वहाँ लिया जायेगा. इसके अलावा लड़कियों की फुटबॉल टीम का ट्रायल अलखपुरा स्टेडियम में होगा. खिलाड़ियों से अनुरोध है कि सभी जरूरी प्रमाणपत्रों के साथ भीम स्टेडियम में समय से पहुंचे.

Exit mobile version