हरियाणा में महिला सब इंस्पेक्टर से कमरे में दुष्कर्म का प्रयास, कहे जातिसूचक शब्द, सहकर्मी ASI सस्पेंड

जानकारी के मुताबिक महिला सब इंस्पेक्टर (Female Sub Inspector) ने एसपी (SP) को शिकायत दी है जिसमें बताया कि वह जिले के एक थाने में तैनात है। उसने यहां पर एक एएसआई (ASI) से जांच केस सीखना शुरु किया था, लेकिन पुलिसकर्मी ने उसके साथ गलत हरकतें की।

महिला सब इंस्पेक्टर (Female Sub Inspector) ने बताया कि एएसआई सतीश (ASI Satish) ने उस पर गलत नजर रखनी शुरु कर दी और उसे एक दिन कमरे में अकेला पाकर हाथ पकड़ लिया। इसके बाद उसने सतीश को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माना।

इसके बाद अगले दिन एएसआई (ASI) ने कार में बैठाकर महिला सब इंस्पेक्टर (Female Sub Inspector) के साथ बदसलूकी की। जब महिला कर्मी ने इसका विरोध किया तो जातिसूचक शब्द भी कहे।

महिला सब इंस्पेक्टर (Female Sub Inspector) ने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि 29 अगस्त को थाने के एक कमरे में पुलिसकर्मी सतीश (Satish) ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की।

महिला सब इंस्पेक्टर ने बताया कि वह रोज रोज की इस छेड़छाड़ से परेशान हो चुकी थी, जिसके बाद उसने अपने पति (Husband) को पूरी जानकारी दी। पति को जानकारी देने के बाद महिला सब इंस्पेक्टर ने एसपी (SP) को शिकायत (Complaint) दी है।

एसपी के आदेश पर पुलिस ने दुष्कर्म के प्रयास करने, जान से मारने की धमकी देने व एससी-एसटी एक्ट (SC ST Act) में मुकदमा दर्ज किया है। वहीं मामले में आरोपी को निलंबित (Suspend) कर दिया गया है। और आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ डीएसपी को जांच (Investigation) सौंपी है।

Exit mobile version