हरियाणा पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने पत्नी-बेटी को मारी गोली, बेटी के चेहरे से निकली पार, जानें कारण

बहादुरगढ़ : हरियाणा पुलिस (haryana police) के एक सब इंस्पेक्टर (sub inspector) ने अपनी पत्नी और बेटी पर गोली चला दी। गोली लगने से बेटी की मौत हो गई, जबकि घायल पत्नी पीजीआई रोहतक (pgi rohtak) में भर्ती है। हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं है। बुधवार को युवती के शव का पोस्टमार्टम (postmortem) होगा।

दरअसल, गांव मांडोठी निवासी संत कुमार हरियाणा पुलिस (haryana police) में सब इंस्पेक्टर है। फिलहाल वह सोनीपत (sonipat) के सैदपुर में तैनात है। जानकारी के अनुसार, मंगलवार को संत कुमार (sant kumar) घर पर ही था। किसी बात पर विवाद हुआ और उसने गोली चला दी। एक गोली बेटी शताक्षी (satakshi) के चेहरे पर लगकर आर-पार हो गई। जबकि उसकी पत्नी सरोज (saroj) को भी गोली लगी।

उसको परिजन पीजीआई रोहतक ले गए। इधर, शताक्षी की सांस थमी हुई थी। उसे बहादुरगढ़ (bahadurgah) के नागरिक अस्पताल लाए तो चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दी। सूचना पाकर आसौदा थाना और मांडोठी चौकी पुलिस हरकत में आई। शव को नागरिक अस्पताल (civil hospital) के शव गृह में रखवा दिया गया। जबकि एक अन्य टीम घायल के बयान लेने पीजीआई रोहतक गई। महिला सरोज की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

देर शाम तक इस संबंध में केस दर्ज नहीं हो सका था। सब इंस्पेक्टर संत पर अपनी सर्विस रिवाल्वर (service revolver) से वारदात को अंजाम देने का आरोप है। उसने यह कदम क्यों उठाया, अभी यह स्पष्ट नहीं है। घायल सरोज के बयान के बाद मामले की हकीकत सामने आने की संभावना है। बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। आरोपित को हिरासत में लिए जाने की भी सूचना है।

आसौदा थाना प्रभारी बाबूलाल (babulal) ने कहा कि मांडोठी में हत्या की वारदात हुई है। एक सब इंस्पेक्टर पर आरोप है। मामले में तफ्तीश की जा रही है।

Exit mobile version