कोरोना से हुई पति-पत्नी, दामाद की मौत, हस्पताल से हुएआभूषण चोरी, गृहमंत्री ने दिखाई सख्ती, केस दर्ज

रेवाड़ी : रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल में कोरोना से मौत के बाद बुजुर्ग पति -पत्नी और उनके दामाद के गहने और नकदी चोरी कर ली गई. परिजनों के अनुसार उनके नाना की सोने की अंगूठी, उनका नकदी से भरा पर्स, नानी की पायल, कान की बालिया, नोजपिन व सोने की अंगूठी चोरी हो गई.

पुलिस को दी जानकारी में राकेश वर्मा ने बताया कि वे सेक्टर 52 क़ी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहते है. उनके नाना भगवानदास सोनी व नानी प्रेमवती को 14 अप्रैल को वैक्सीन लगवाने से बीमारी हो गए थे, जिसके बाद उनका टेस्ट किया गया तो वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इसके बाद उन्हे नागरिक अस्पताल में 26 अप्रैल को भर्ती कराया गया. उनके पिता नरेश कुमार भी उनकी सेवा के लिए वहीं रुके थे, जिससे वे भी संक्रमित हो गए और उन्हे भी भर्ती कर लिया गया.

बाद में गंभीर हालात हुई तो पहले उनके नाना और फिर उनकी नानी और पिता क़ी मौत हो गई. लेकिन किसी ने मृत्यु के बाद उनसे उनके जेवर और पैसे चुरा लिए. राकेश ने सीसीटीवी फुटेज निकलवाने क़ी मांग क़ी, लेकिन उसकी एक ना सुनी गई. परेशान होकर उसे ग्रहमंत्री से इसकी गुहार लगानी पड़ी. जिसके बाद ग्रह मंत्री के कहने पर ही पुलिस ने रेपोर्ट दर्ज क़ी और अब कार्यवाही कर रही है.

Exit mobile version