भिवानी में कृष्णा कॉलोनी के स्वर्ग आश्रम रात में 12 बजे हुई चोरी, सीसीटीवी में घूमते नज़र आये 4 संदिग्ध

भिवानी : भिवानी के कृष्णा कॉलोनी के दिनोद रोड़ मार्ग स्थित स्वर्ग आश्रम से एक चोरी की घटना सामने आयी है. जी हाँ, वहाँ आश्रम में रात को चोर घुस आये और उन्होंने आश्रम के महंत की अलमारी का ताला तोड़कर वहाँ से 20 हज़ार रूपए कैश और कुछ कीमती वस्तुएँ भी चुरा ली और घटना को अंजाम देने के बाद वे वहाँ से फरार हो गए.

आश्रम में रात को दिखाई दिए थे 4 संदिग्ध

पुलिस सूचना देने पर आश्रम पहुंची और मामले की छानबीन करनी शुरू कर दी. जब पुलिस ने वहाँ पर लगा सीसीटीवी कैमरा चैक किया तब उन्हे चार संदिग्ध युवक मिले, जो सोमवार रात को करीब 12 बजे आश्रम के अंदर आये और आश्रम में घूमते नज़र आये. इसके बाद उन्होंने चोरी की घटना को अंजाम दिया और दीवार फांदकर वहाँ से फरार हो गए.

मंगलवार की सुबह जब महंत जुगल किशोर ने देखा कि उनके आश्रम से सामान गायब है, तब उन्होंने तुरंत ही पुलिस को बुलाया. जिसके बाद पुलिस ने आकर मामले की जांच की और वहाँ का सीसीटीवी कैमरा चैक किया. जिससे पता चला कि सोमवार रात को 4 संदिग्ध आश्रम के अंदर आये थे जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया.

आश्रम में गाडी छोड़, गाडी की चाबी ले गए साथ

महंत जुगल किशोर ने पुलिस को दी जानकारी में बताया कि सोमवार को जब वे सो गए तों इस दौरान रात को चोरों ने आश्रम के अंदर प्रवेश किया. उन्होंने अलमारी का ताला तोड़कर 20 हज़ार रूपए निकाल लिए और कुछ कीमती सामान भी निकाल लिया. उन्होंने मुख्य गेट का भी ताला तोड़ने की कोशिश की, लेकिन ताला नहीं टूटा. चोर गाड़ी न चुरा पाने पर गाडी की चाबी ही ले गए.

दिनोद गेट के पुलिस थाने के इंचार्ज प्रवीण कुमार ने कहा है कि उन सभी चोरो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. सीसीटीवी में मिले फुटेज के आधार पर चोरों की छानबीन की जा रही है.

Exit mobile version